टीवी का ये पॉपुलर अभिनेता करने जा रहा 'ब्लाइंड डेट'

टीवी के चर्चित शो 'ससुराल गेंदा फूल' में नजर आये मशहूर अभिनेता जय सोनी इन दिनों काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है कि वह वह रंगमंच की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं और इसके लिए वे बेहद खुश है. गौरतलब है कि जय ने पॉपुलर शो 'सुसराल गेंदा फूल' में ईशान की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

 

इस शो में जय के साथ टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री रागिनी खन्ना मुख्य भूमिका में थीं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि जय जल्द ही नाटक 'ब्लाइंड डेट' में दिखेंगे, जिसका मंचन 12 अगस्त और 19 अगस्त को होगा. बता दें कि जय हाल ही में टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'लाल इश्क' में नजर आये थे.

'तू आशिकी' के फैंस के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज

इस शो में उनके साथ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रिया शर्मा नजर आई थी. अपने पहले नाटक को लेकर जय ने कहा कि वह रंगमंच की दुनिया में कदम रखने के लिए उत्साहित हैं, उन्होंने बताया कि यह टेलीविजन से बिल्कुल अलग है और इसमें बहुत प्रतिबद्धता और समर्पण की आवश्यकता है.

'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक पर सीजेन खान का बड़ा बयान

इस नाटक में जय के साथ चेष्टा भगत और प्रीतम सिंह जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. बता दें कि जय ने टीवी दुनिया के अलावा भी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. जय ने फिल्म 'दिल मांगे मोर', 'फ़िदा', 'मेरा पहला पहला प्यार' में काम किया. इसके अलावा जय सोनी ने कई रियालटी शो भी होस्ट किये हैं.

चटपटी खबरें..

'कुंडली भाग्य' पर पड़ने वाला है चुड़ैल का साया

इसलिए बेहद उत्साहित हैं अभिनेता गुंजन उतरेजा

'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक पर सीजेन खान का बड़ा बयान

 

 

Related News