'कुंडली भाग्य' पर पड़ने वाला है चुड़ैल का साया
'कुंडली भाग्य' पर पड़ने वाला है चुड़ैल का साया
Share:

छोटे पर्दे के चैनल ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'कुंडली भाग्य' हमेशा से ही सभी का पसंदीदा शो बना हुआ है. कुंडली भाग्य तो टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा टॉप पर बना रहता था लेकिन जब से नागिन-3 आया है तब से इस शो की जगह टीआरपी लिस्ट में दूसरे नम्बर पर आ गई है. शो में होने वाले नए-नए ट्विस्ट दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य, करण का किरदार निभाने वाले धीरज धूपर और शो में पृथ्वी का किरदार निभाने वाले अभिनेता संजय गगनानी की एक्टिंग सभी का खूब मनोरंजन करती हैं.

Bark Trp List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

इन दिनों बताया जा रहा है कि प्रीता और करण शो में पृथ्वी और शर्लिन के रिलेशन का पर्दाफाश करने के लिए काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से शो में उनके खुलासे वाले ट्रैक को ही बताया जा रहा है. लेकिन अब जल्द ही कुंडली भाग्य शो की कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है. जल्द ही इस शो में मशहूर एक्ट्रेस माहिरा शर्मा की भी एंट्री हो रहीं है. माहिरा को आप सभी ने कलर्स चैनल के शो नागिन-3 में चुड़ैल जामिनी के किरदार में तो जरूर देखा ही होगा. शो में जामिनी को बेला यानि एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने मार दिया था.

कुंडली में ऐसे दोष पैदा करता है गुरु चांडाल योग

कुंडली भाग्य में माहिरा को पृथ्वी और शेर्लिन की दोस्त के रूप में देखा जा सकता है. कुंडली भाग्य में माहिरा रोशनी का नकारात्मक किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. वैसे तो माहिरा को अब तक उनके सभी किरदारों में दर्शकों ने खूब पसंद किया है लेकिन अब देखना तो ये है कि माहिरा इस शो में आकर क्या नया ट्विस्ट ला पाती हैं.

चटपटी ख़बरें...

मुंबई पुलिस की चेतावनी को नकारते हुए इस एक्ट्रेस ने पूरा किया Kiki चैलेंज

TRP list : नागिनों के खौफ से सभी शोज सदमे में

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने फैंस को किया हैरान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -