इसलिए बेहद उत्साहित हैं अभिनेता गुंजन उतरेजा
इसलिए बेहद उत्साहित हैं अभिनेता गुंजन उतरेजा
Share:

टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता गुंजन उतरेजा इन दिनों अपने नए शो को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि गुंजन उतरेजा जल्द ही किसी नए शो की मेजबानी करने वाले हैं. खबरों की माने तो इस शो का निर्माण रितिका बजाज कर रही है और रितिका का कहना हैं कि उन्होंने इस शो का सेट बाथरूम में बनवाया है.

रितिका का मानना है कि बाथरूम से हम सबका एक विशेष रिश्ता होता है. उन्होंने कहा कि यही वो जगह होती है जहां एक कलाकार पहली बार गाना या प्रस्तुति देना शुरू करता है. बताया जा रहा है कि इस शो के स्पेशल एपिसोड में गायक बेनी दयाल आएंगे वही गुंजन उतरेजा इस शो की मेजबानी के लिए बेहद उत्साहित हैं.

'तू आशिकी' के फैंस के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज

उनका कहना है कि मैं 'इंडियन स्टोरीटेलर' के अपने आप में इकलौते शो से जुड़कर बहुत खुश हूं. बता दे कि गुंजन उतरेजा टीवी की दुनिया के एक मशहूर कलाकार हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य', 'मधुबाला एक इश्क एक जूनून' जैसी शोज में नजर आ चुके हैं.

B'day Spl : न्यूड अवस्था में बाथटब वीडियो लीक होने से चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस

इस शो की मेजबानी से पहले भी अभिनेता गुंजन उतरेजा टीवी के मशहूर रियालटी शो 'द वॉइस' की मेजबानी कर चुके हैं और वह अपने नए इस शो की मेजबानी के लिए भी बेक़रार है. गुंजन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. गुंजन को सबसे ज्यादा पहचान टीवी के चर्चित शो 'मधुबाला' से मिली थी.

चटपटी खबरें..

'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक पर सीजेन खान का बड़ा बयान

जूही के ज़िंदगी से जाते ही सचिन ने किया ये काम

'तू आशिकी' के फैंस के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -