'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक पर सीजेन खान का बड़ा बयान
'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक पर सीजेन खान का बड़ा बयान
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' रीमेक को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही हैं. अब तक इस शो के नए किरदारों के लिए कई कलाकारों के नाम सामने आ चुके हैं. शो में प्रेरणा वाले किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस का नाम सामने आया हैं वही अनुराग बासु के किरदार के लिए अभी तक किसी भी अभिनेता के नाम का खुलासा नहीं है.

हालाँकि बताया जा रहा है कि अनुराग के लिए किसी अभिनेता को चुन लिया गया है लेकिन अभी तक उसके नाम का खुलासा नहीं हुआ है वही शो की विलेन कोमोलिका के किरदार के लिए टीवी की चर्चित एक्ट्रेस हिना खान का नाम सामने आया हैं. गौरतलब है कि पिछले शो में अनुराग बासु की भूमिका टीवी के मशहूर अभिनेता सीजेन खान ने निभाई थी इस शो के माध्यम से सीजेन खान को टीवी की दुनिया में एक नई पहचान मिली थी.

अब यह शो एक बार फिर शुरू होने जा रहा है जिसके चलते सीजेन खान का कहना हैं कि वह इसकी दोबारा शुरुआत से बेहद खुश है. इस शो का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है जिसके चलते सिजेन का कहना हैं कि वे इसके नए प्रोमो से भी बेहद खुश है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सिजेन खान ने कहा कि यह शो उनके दिल के बेहद करीब है, क्योंकि वह आज जो कुछ है इसी के कारण है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस शो का प्रसारण 10 सितम्बर से हो रहा है.

चटपटी खबरें..

जूही के ज़िंदगी से जाते ही सचिन ने किया ये काम

'तू आशिकी' के फैंस के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज

B'day Spl : न्यूड अवस्था में बाथटब वीडियो लीक होने से चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -