पीएम मोदी ने दी सीआईएसएफ को स्वण जयंती के अवसर पर बधाई

गाजियाबाद : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित सीआईएसएफ की पांचवीं बटालियन के गोल्डन जुबली स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने के लिए पहुंचे। इस दौरान प्रधानमंत्री ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के पथ संचलन की सलामी भी ली। पीएम ने यहां छह अधिकारी और एक जवान को सम्मानित भी किया। 

तीन समितियों की रिपोर्ट के बाद छत्तीसगढ़ सरकार करेगी शराबबंदी पर फैसला

पीएम मोदी ने दी बधाई 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा और संसाधनों की रक्षा करने का काम बेहद मुश्किल काम है, लेकिन आपके शानदार प्रदर्शन के लिए मैं आपको बधाई देता हूं। परेड के शानदार प्रदर्शन के लिए मैं आपको बधाई देता हूं। उन्होंने पुलिस पदक और राष्ट्रपति पदक जीता है वह भी बधाई के पात्र हैं। नए भारत की नई और आधुनिक व्यवस्थाओं को सुरक्षित रखने में आपने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

दूरदर्शन ने की 11 क्षेत्रीय चैनलों की शुरुआत, पीएम मोदी ने दी बधाई

ऐसा भी बोले पीएम मोदी 

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने सीआईएसएफ को स्वर्ण जयंती के अवसर पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि सीआईएसएफ ने देश के संसाधनों की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहा है। सीआईएसएफ स्वतंत्र भारत के सोच की पैदाइश है। 50 साल तक लगातार हजारों लोगों ने आवश्यक्ताओं के अनुसार इसे विकसित किया है। पीएम ने कहा कि यदि मैं इस समारोह में नहीं आता तो काफी कुछ गवां देता।

राजनीतिक दल प्रचार के लिए सेना के जवानों की फोटो का इस्तेमाल न करे - चुनाव आयोग

वाराणसी में पागल कुत्ते ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा बच्चों को बनाया शिकार

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर निर्वाचन आयोग की अहम बैठक आज

Related News