फिर सभी को अपना कायल बना गई सपना चौधरी, देखें डांस वीडियो

हर‍ियाणवी सेंसेशन बन चुकी डान्सड और एक्ट्रेस सपना चौधरी के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है और अब इसी बीच हाल ही में Sapna Choudhary का नया सांग काफी सुपरहिट हो गया है, जिसे करीब 20 लाख लोग अब तक देख चुके हैं. 

एक्टर्स सपना चौधरी द्वारा गाने के वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है और 'बावली टरेड' बोल वाले इस गाने को हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के अलावा पंजाबी गायक दलेर मेहंदी द्वारा भी गाया गया है. साथ ही आपको बता दें कि यह गाना 25 अप्रैल को रिलीज हुआ था और रिलीज होने के बाद से ही यह दर्शकों को काफी पसंद भी आया. 

जानकारी हेतु आपको बता दें कि अब सपना चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर खूब कहर बरपा रहा है. सपना का एक नया डांस वीडियो यूट्यूब पर आया है जिसमें हरियाणवी गाने पर वे डांस कर रही हैं. जहां पिंक सूट पहन सपना चौधरी स्‍टेज पर आती हैं और 'एक तू एक मैं' गाने पर ऐसा वे खूब डांस करती हैं कि फैंस भी नाचने लगते हैं. जबकि इस वीडियो में वह स्‍टेज पर पूरी एनर्जी के साथ डांस कर रही हैं और इससे पहले सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'अंडे की भुर्जी' भी काफी वायरल हुआ था. इस गाने के विद्ये को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. 

अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

पति रणवीर के जन्मदिन पर भावुक हुईं दीपिका, कही ऐसी बात

रोमांटिक डांस में मदहोश हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रहा वीडियो

Related News