सपना चौधरी की इन खूबसूरत फोटो ने पलभर में फैंस को बनाया दीवाना

​हरियाणा की धमाकेदार डांसर सपना चौधरी हमेशा अपने बोल्ड डांस को लेकर सुर्खियों में रहती है. इस समय सपना चौधरी को शायद ही ऐसा कोई हो जो नहीं जानता हो. बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी हरियाणा की बेहद लोकप्रिय डांसर हैं. इनके गाने लोगों की जुबान पर छाए रहते हैं. विशेष आयोजनों यहां तक की शादी-ब्याह में भी सपना चौधरी के गाने छाए रहते हैं.यू-ट्यूब पर इनके गानों की जबरदस्त डिमांड है. इनके गानों को लाखों व्यूज मिलते हैं.आइए एक नजर डालते हैं 2019 में सपना चौधरी हॉट फोटो की तो

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई कृष्णा श्रॉफ कराया हॉट फोटो शूट, बहन के इस पोस्ट पर भाई टाइगर ने किया कमेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना चौधरी को 'देसी क्वीन' कहा जाता है. बताया जाता है कि सपना चौधरी का सपना था इंस्पेक्टर बनना, लेकिन घर की खराब हालात के चलते उन्हें पढ़ाई छोड़कर डांसर बनना स्वीकार किया.सपना चौधरी हरियाणा के रोहतक की रहने वाली हैं. 25 सितंबर 1990 में इनका जन्म हुआ था. सपना चौधरी का बचपन मुश्किलों से भरा रहा है. सपना के पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे. घर की माली हालत बेहद खराब थी.

बेटी सपना चौधरी से भी बेहतरीन डांसर है उनकी माँ, डांस वीडियो ने फैलाई सनसनी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत एक अर्केस्ट्रा से की। उन्होंने अपने परिवार को चलाने के लिए डांस को अपना करियर बनाया. सपना हरियाणवी रागिनी की एक्सपर्ट मानी जाती हैं.जब लोकप्रियता बढ़ने लगी तो सपना म्यूजिक कंपनी का दामन थाम लिया. 2017 में सपना चौधरी ने बिग बॉस में भाग लिया था, इसके बाद उनकी लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ गई.सपना चौधरी कई हिन्दी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि फिल्मों में उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली.

सुनील शेट्टी को पसंद है बेटी के लिए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी रजामंदी!

बॉक्स ऑफिस पर 'छपाक' करने के लिए तैयार दीपिका, फिल्म को सेंसर बोर्ड

से मिला U सर्टिफिकेटबेटी ने की आरती तो शाहिद अफरीदी ने तोड़ा TV , बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट कर लगाईं लताड़

Related News