मामू....अब HERO नहीं PAPA बनने का दौर, संजय दत्त

बॉलीवुड के मुन्नाभाई बोले तो संजू बाबा यानी संजय दत्त जो के अब अपनी उम्र के अनुसार किरदार निभाना चाहते है. जल्द ही संजय बड़े परदे पर फिल्म भूमि में नजर आने वाले है. फिल्म में संजय दत्त एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता की भूमिका में हैं. जब संजय दत्त से पूछा गया कि उन्होंने पिता की भूमिका निभाने वाली ही फिल्म को अपनी कमबैक फिल्म के लिए क्यों चुना? इस सवाल का जवाब देते हुए संजय ने कहा कि, ' इसमें हर्ज ही क्या है कि मैं पिता की भूमिका में हूं, अब मैं बच्चा तो नहीं दिख सकता और नहीं जवान दिख सकता हूं.

मैं अब अगर रॉकी बन कर आऊं तो दर्शक थोड़ी मुझे पसंद करेंगे. तो यह बेहतर है कि आप मूव ऑन करें और अपनी उम्र के अनुसार ही किरदार निभायें.' आपको बता दे कि ऐक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म भूमि के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ‘भूमि’ में अदिती राव हैदरी के पिता के रोल में आने के बारे में संजय दत्त का कहना है, “अपनी उम्र को लेकर मेरा नजरिया एकदम साफ है.

मैं अपनी उम्र के मुताबिक ही रोल करना चाहता हूं, जैसे पश्चिम में लोग करते हैं. एक ओर अगर वरुण धवन, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं तो दूसरी ओर शाहरुख, आमिर और सलमान खान हैं. जो एकदम अलग जोन में हैं. लेकिन 50 प्लस के टफ-मैच्योर दिखने वाले शख्स के जोन में कोई नहीं है और मैं उसी स्पेस में रहना चाहता हूं.” 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पीएम मोदी मेरी बेटी को न्याय दिलाओ.....

आखिर क्यों? शबाना आज़मी ने दो बार सुसाइड की कोशिश की

एमी अवॉर्ड्स: प्रियंका चोपड़ा के मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चेन...

...तो क्या फुस्स हो जाएगी 'सिमरन'?

धोनी के अलावा इन चार लोगों के दिलों संग भी खेल चुकी है 'राय लक्ष्मी'

Related News