कस्टमर को नुकसान पहुंचाकर इस स्मार्टफोन ने मचा दिया तहलका

सैमसंग का दमदार स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 अचानक से सुर्ख़ियों का विषय बन गया है. तजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के न्यूयॉर्क में  एक महिला के पर्स में रखे सैमसंग के नए फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 9 में आग लग गई. महिला का नाम डियान चुंग (Diane Chung) है. डियान चुंग ने इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट में शिकायत करके नुकसान की भरपाई की मांग की है और साथ ही गैलेक्सी नोट 9 को बंद करने की मांग भी उठा दी है.

GOOGLE ने उठाया आपको तेज करने का बीड़ा, SAMSUNG दे रहा बड़ी मदद

सर्वोच्च न्यायलय में दाखिल याचिका के मुताबिक डियान चुंग एक रियल स्टेट एजेंट बताई जाती हैं. वह 3 सितंबर की आधी रात को लिफ्ट में थीं और फोन इस्तेमाल कर रही थीं, तभी उन्हें लगा कि उनका फोन गर्म हो रहा है. इसके बाद महिला ने फोन को पर्स में रख लिया. जहां तुरंत बाद गैलेक्सी नोट 9 से आवाजें आने लगीं और बैग से धुआं भी निकलने लगा.

गैलेक्सी Note 9 ने पकड़ी आग, कंपनी पर महिला ने किया केस

फ़ोन को पर्स से बाहर निकालते समय उनके उंगली जल गई. पर्स से निकालकर फेंकने के बाद भी फोन काफी देर तक जलता रहा.  वहां मौजूद एक शख्स ने फोन को कपड़े में लपेटा और फिर पानी से भरी बाल्टी में फोन को डाल दिया. सैमसंग कंपनी इस इस मामले पर कहा है कि गैलेक्सी नोट 9 के साथ ऐसी पहली घटना सामने आई है. बता दें कि लांचिंग के दौरान सैमसंग के सीईओ कोह डोंग ने दावा किया था कि गैलेक्सी नोट 9 की बैटरी मल्टीपल सुरक्षा कवच से लैस है जो कि सुनिश्चित करता है कि फोन आग नहीं लगेगी. 

 

यह भी पढ़ें...

सैमसंग इंडिया ने पेश किया गैलेक्सी टैब A 10.5, जानिए कीमत और फीचर्स

50 प्रतिशत से भी अधिक के डिस्काउंट में यहां से खरीदें SD कार्ड

इस हफ्ते SAMSUNG के एक साथ 2 बड़े धमाके, ये फ़ोन होंगे लॉन्च

Related News