गैलेक्सी Note 9 ने पकड़ी आग, कंपनी पर महिला ने किया केस
गैलेक्सी Note 9 ने पकड़ी आग, कंपनी पर महिला ने किया केस
Share:

न्यूयॉर्क: दक्षिण कोरिया की जानी मानी कंपनी सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी नोट 9 पेश किया जिसे कंपनी ने अब तक का सबसे अच्छा और सुरक्षित फ़ोन बताया गया है. सैमसंग के सीईओ डीजे कोह ने इस बात को कहा था कि ये फ़ोन अब तक सबसे सुरक्षित मोबाइल है लेकिन ये कहना उनका गलत साबित हो गया है जबसे ये खबर आई है. सैमसंग के कई फ़ोन फटने के मामले सामने आते हैं जो अचानक ही ब्लास्ट हो जाते हैं और ऐसे में इंसान को नुकसान भी हो जाता है. ऐसा ही इस महिला के साथ भी हुआ है.

XIAOMI का यह फ़ोन हुआ लॉन्च, देखते ही खरीद लेंगे आप

दरअसल, लांग आइलैंड न्यूयॉर्क की रहने वाली डियने चुंग एक रियल स्टेट एजेंट हैं, उनके साथ भी ये घटना हुई है. इस पर उन्होंने कहा है कि घटना 3 सितंबर की है जब अचानक ही उनका फ़ोन गर्म होने लगा जिसके बाद उन्होंने उसे पर्स में रख लिया. लेकिन जैसे ही उन्होंने इस बात का अंदेशा हुआ कि फ़ोन कुछ आग पकड़ रहा है तो उसे तुरंत ही फेंक दिया जिसे एक शख्स ने उसकी आग बुझाई. इस बात के लिए महिला ने शिकायत दर्ज भी की, लेकिन सैमसंग की कंपनी का इस पर क्या कहना है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

 भारतीय बाजार में आग उगलने से मशहूर हो गया यह स्मार्टफोन

जानकारी दे दें, कंपनी ने गैलेक्सी नोट 9 लॉन्च किया है जिसकी बैटरी 4000 एमएएच की है. इसे सबसे सुरक्षित बताया जा रहा था लेकिन हाल ही में हुए इस मामले को देखकर कुछ कहा नहीं जा सकता कि मोबाइल कैसा होगा. लॉन्च करते समय कम्पनी ने ये भी कहा था कि इस फोन की बैटरी में कोई दिक्कत न हो इसके लिए हमने इसके कई तरह की सुरक्षा जांच की हैं. अब शिकायत का क्या असर पड़ता है ये देखना होगा.  

खबरें और भी..

औने-पौने दाम में मिल रहा है MICROMAX का यह दमदार TV, जानिए खासियत ?

इस तरह साल का अंत करना चाह रहा है 'SONY', इस दमदार फ़ोन को करेगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -