सलमान ने चीनी अभिनेत्री को भी दिया यह खास Gift

इन दिनों बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान जो की अभी खुशियां मना रहे है. खबर के मुताबिक जोधपुर उच्च न्यायालय ने अपना फैसला सुनाते हुए सलमान को चिंकारा हिरण शिकार मामले में उपयोग किए जाने वाले अवैध हथियार को रखने के मामले में निर्दोष करार दिया है. यह तो कोर्ट कचहरी की बात अब बात करते है सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारे में, इस फिल्म में हमे सलमान के साथ में चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आने वाली है.

तथा पता चला है की सलमान ने अबकी बार चीनी अभिनेत्री झू झू को एक ऐसा गिफ्ट दिया है जिसके बारे में आप जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, हमारे सलमान मियां ने इस चीनी ऐक्ट्रस झू झू को गिफ्ट में भगवान गणेश जी की मूर्ति दी है. चीनी एक्ट्रेस झू झू को सुल्तान का गिफ्ट काफी पसंद आया और उन्होंने इसकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- खानों के खान की तरफ से यह खूबसूरत गणेश की मूर्ती.

निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सोहेल खान, ओम पूरी और जीशान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे. खबरों कि माने तो जल्द ही अरबाज खान भी फिल्म की टीम के साथ जुड़ेंगे. आपको बता दे कि ट्यूबलाइट एक हिंदी चीनी स्टोरी होगी. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

आर्म्स एक्ट मामला: इन पांच कारणों से बरी हुए सलमान

बरी हो गये सलमान, पर थमे नहीं कोर्ट के चक्कर

दुआओँ और सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया...

 

 

Related News