सलमान को इससे लगता है डर, तो इसे देख फूल जाती है कैटरीना की सांसें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से बिजी चल रहे रहे हैं. इसी कड़े में वे लगातार एक के बाद एक इंटरव्यू का हिस्सा भी बन रहे है. वहीं आपको बता दें कि सलमान के साथ अभिनेत्री कैटरीना भी नजर आ रही है. दोनों ही कलाकार अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. यह फिल्म आगामी 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक के लिए तैयार है. फिल्म में दोनों के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्बू जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. 

हाल ही में सलमान और कैटरीना एक इंटर्व्यू का हिंसा बने थे. जहां उनसे कई सवाल पूछे गए थे. यहां पर सलमान ने खुलासा करते हुए कहा कि- ''मुझे क्लोज डोर लिफ्ट्स से काफी डर लगता है. पारंपरिक कॉम्पैक्ट लिफ्ट मुझे डराती हुई नजर आती है. मुझे ऐसा लगता है कि कहीं लिफ्ट के नट बोल्ट स्लिप ना हो जाए.'' इसके बाद कटरीना कैफ ने भी अपने फोबिया के बारे में खुलासा कर ही दिया.

आपको बता दें कि आगे कटरीना कैफ ने कहा कि मुझे मकड़ी और कॉकरेच से डर लगता है. साथ ही जब कटरीना कैफ से पूछा गया कि वे किसी भूत से टकराने पर कैसे रिएक्ट करेंगी? जवाब में कटरीना कैफ ने हंसते हुए कहा कि- ''मेरा भूतों के साथ दोस्ताना रिश्ता है. भूत मुझे कॉकरोच और मकड़ी के जितना नहीं डरा सकेंगे. 

 

कंगना का जबरदस्त फैन है बॉलीवुड का यह दिगज अभिनेता, तारीफ में कहा कुछ ऐसा

मेकर्स ने कहा अभी नहीं शुरू होगा 'स्त्री' का सीक्वल, बताई ये वजह

उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही ट्रोलर्स ने कहा- 'ब्रा खरीदकर दूँ...'

जींस की बटन खोलकर इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'फैशन का बलात्कार...'

Related News