मेकर्स ने कहा अभी नहीं शुरू होगा 'स्त्री' का सीक्वल, बताई ये वजह
मेकर्स ने कहा अभी नहीं शुरू होगा 'स्त्री' का सीक्वल, बताई ये वजह
Share:

डायरेक्टर दिनेश विजान की फिल्म 'स्त्री', जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड में थे, उसके सीक्वल की बात काफी समय से चल रही है. इसकी सक्सेस के बाद ये बात जोरों से चर्चा का विषय बनीं थी कि इस फिल्म के सीक्वल पर जल्दी ही काम शुरू होगा. लेकिन अभी तक इस बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आया है. मेकर्स का कहना है कि इस पर बाद में किया जायेगा. फिलहाल, मेकर्स अपनी करंट फिल्म में बिजी है, जिसमें राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर लीड रोल में है. आइये जानते हैं इसके बारे में . 

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो दिनेश विजान फिलहाल अपनी अगली फिल्म के लिए राजकुमार और जाह्नवी के साथ बिजी है. फिल्म का नाम 'रूह आफजा' है. मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है. और इस फिल्म की रिलीज के बाद ही मेकर्स मोस्ट अवेटेड 'स्त्री' के सीक्वल पर काम शुरू करेंगे. यानि जब तक रोग अफ़ज़ा पूरी नहीं होती उसके पहले कोई भी फिल्म पर काम शुरू नहीं किया जायेगा. 

रिपोर्ट्स की मानें तो 'रूह आफजा' में जाह्नवी कपूर डबल रोल में नजर आएंगी. हालांकि, उनके पिता बोनी कपूर अपने करियर में इतनी जल्दी दोहरी भूमिका निभाने वाली बेटी के प्रति आशंकित है. उनके अनुसार, उनकी तुलना उनकी मां श्रीदेवी की फिल्म 'चालबाज' से की जा सकती है. वहीं मेकर्स ने कथित तौर पर ये कहा है कि वे अपना काम खुद करेंगी और अपनी दिवंगत मां को ध्यान में रखकर कोई परफॉर्मेंस नहीं देंगी.   

जींस की बटन खोलकर इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'फैशन का बलात्कार...'

पहली फिल्म से पॉपुलर होने के बाद भी इंडस्ट्री छोड़ गई यह एक्ट्रेस, अब दिखती है ऐसी

सुष्मिता सेन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट किए बिना नहीं रह पाए बॉयफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -