उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही ट्रोलर्स ने कहा- 'ब्रा खरीदकर दूँ...'
उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही ट्रोलर्स ने कहा- 'ब्रा खरीदकर दूँ...'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी तस्वीरों से एक बार फिर से आग लगा दी है. जी हाँ, वैसे ही वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं और उर्वशी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं. इसी के साथ उर्वशी ने ब्यूटी पीजेंट मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में एंट्री ली और इस साल के फेमिना मिस इंडिया के इवेंट के दौरान कर्टन रेजर पार्टी में उर्वशी मैटेलिक गोल्डन गाउॅन में बहुत ही स्टनिंग नजर आईं. वहीं उर्वशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस इवेंट की कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसके बाद से फैंस प्रियंका चोपड़ा के साथ तुलना उर्वशी की तुलना कर रहे हैं तो वहीं कुछ उर्वशी को उनकी रिवीलिंग ड्रेस की वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में उर्वशी की इन फोटोज पर फैंस का कहना है कि ''वो प्रियंका से कहीं ज्यादा सुदंर और फैशनेबल हैं.'' इतना ही कुछ फैंस ने उर्वशी की फोटोज बेहद खूबसूरत भी बताया है और कुछ लोगों ने उर्वशी को ब्रा पहनने की सलाह भी दे डाली है जो उन्होंने नहीं पहनी है. आप सभी को यह भी बता दें कि उर्वशी ने मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था और इसके बाद 'सिंह साब द ग्रेट' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया.

इसके बाद वह 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा है 'कभी तो ब्रा पहनो' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'ब्रा खरीदकर दूँ क्या..' आप सभी को यह भी बता दें कि उनकी इस फोटो को अबतक 13 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

B'Day : बेटे शाहिद के साथ इस बात पर होती है पंकज कपूर की तकरार

अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा!

Street Dancer 3d : शूटिंग के बाद टीम के साथ मस्ती करते दिखे वरुण धवन, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -