खान परिवार पहुंचा लंच पर, जॉर्जिया इस लुक में आई नज़र

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आए दिन चर्चा में बन रहते हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके लिए वह कभी इंडिया में रहकर शूट करते तो कभी इंडिया से बाहर। हाल ही में सलमान का पूरा परिवार लंच डेट पर पहुंचा। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान की फैमिली बहुत रिस्पेक्टेड फैमिली हैं। सभी ने कैजुएल ड्रेस पहनी थी। 

बेटे के जन्म के बाद मीरा के साथ कुछ इस तरह रिलैक्स मूड में नजर आए शाहिद

सलमान की मां हैलन, सलमा खान के साथ परिवार के अन्य सदस्य भी नज़र आए। ऐसा पहला मौका नहीं है जहां पूरा परिवार एक साथ नज़र आ रहा हैं। इससे पहले भी परिवार एक साथ लंच पर जाते हुए नज़र आ चुका हैं। फैमिली लंच पर सोहेल की पत्नी की फैमिली भी नज़र आई हैंं। सोहले अपने बेटे के साथ स्पॉट हुए। 

टीवी की यह हसीना बनने वाली है 'कसौटी जिंदगी..' की कोमोलिका, दिखाया हॉट अवतार

इतना ही नहीं फैमिली की खास मेंबर बनने जा रहीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी नज़र आईं। वह रेड ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी।  फैमिली लंच पर सलमान की बहन अर्पिता अपने बेटे के साथ नज़र आईं। वहीं अर्पिता के हसबैंड आयुष शर्मा भी नज़र नहीं आए तो आपको बता दें कि आयुष इन दिनों अपनी​ अपकमिंग फिल्म 'लवरात्री' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में आने से पहले वह असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुकें हैं। बॉलीवुड में वह डेब्यू सलमान के प्रोडक्शन हॉउस के बैनर तले कर रहे हैं। वहीं इन सभी के बीच सलमान भी लंच पर नज़र नहीं आए। सूत्रों के अनुसार सलमान इन दिनों बैक टू बैक शूटिंग में व्यस्त हैं। इस वजह से फैमिली के साथ लंच पर नहीं जा सकें। 

 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड

मीडिया से डरती हैं यामी गौतम, कही ये बात

बिग बॉस 12 : इस एक्ट्रेस को दी जा रही है दीपिका कक्क्ड़ से भी ज्यादा फीस

Related News