रूप दुर्गापाल ने बताई छोटे पर्दे से दूरी बनाने की वजह

टीवी के पॉपुलर शो 'बालिका वधु' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री रूप दुर्गापाल पिछले एक साल से छोटे पर्दे से दूर थीं. अब हाल ही में खबर आई है कि वह जल्द ही नए शो में नजर आने वाली है. जी हाँ आपकी पसंदीदा अदाकारा करीब एक साल बाद एक बार फिर छोटे पर्दे की दुनिया में लौट रही है. खबरों की माने तो रूप जल्द ही टीवी शो 'प्यार तूने क्या किया' में नजर आने वाली हैं.

'रूप' के स्वरूप में जल्द नजर आएंगे शशांक व्यास

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब रूप से छोटे पर्दे से दूरी बनाने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि वह वह किसी वजह से चोटिल हो गई थीं इसके बाद अपने बैक सिंगिंग में खुद को तैयार करने में बिजी हो गई. इसलिए वह पिछले एक साल से टीवी की दुनिया में वापसी नहीं कर पा रही थीं.

BREAKING:देवरिया शेल्टर होम मामला: डीएम सुजीत हटाए गए

अपने नए शो को लेकर रूप दुर्गापाल का कहना हैं कि वह अपने नए रोल को लेकर काफी एक्साइटेड है. खास बात यह है कि ऐसा पहली बार होगा जब वह एक रोमांटिक किरदार निभाएगी और उनके रोल में इस बार बहुत कुछ नया है जिसके चलते वह बेहद खुश है. उन्होंने बताया कि इस नए शो में आपको एक बेहद ही दिलचस्प कहानी देखने को मिलेगी.

इस अभिनेता के साथ हॉट डांस कर सकती है करिश्मा

गौरतलब है कि रूप दुर्गपाल टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं वह आखिरी बार टीवी के पॉपुलर शो 'वारिस' में नजर आई थीं. इसके अलावा भी उन्होंने 'बालवीर', 'स्वरागिनी', 'अकबर बीरबल', 'गंगा' जैसे कई शोज में काम किया है. अब देखना यह है कि रूप दुर्गापाल अपने नए शो के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज कर पाती है या नहीं..

चटपटी खबरें..

Naagin 3 : 'बेला' के सामने आई मिहिर की असली सच्चाई

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

इस फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं आदित्य मोहन

 

Related News