विदेश में रहने वाले इंदौरियों की होगी घर वापसी, प्राइवेट कंपनी ने दिखाई दिलचस्पी

प्राइवेट विमान सेवा कंपनी गो एयर भी विदेशों में फंसे भारतीयों को इंदौर लेकर आने वाली है. जिसके लिए कंपनी अपनी और से हरसंभव प्रयास कर रही है. इस कदम को लेकर कंपनी के अधिकारियों ने इंदौर के देवी अहिल्या बाई होलकर विमानतल प्रबंधन से चर्चा की है. प्रबंधन ने उन्हें कहा है कि केंद्र सरकार की अनुमति लेकर वह इंदौर विमानतल पर यात्रियों को ला सकते हैं.

सूखे कुँए में गिरी मानसिक रूप से कमज़ोर महिला, ग्रामीणों ने निकला शव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विदेशों में फंसे भारतीयों को 'वंदे भारत मिशन' के तहत भारत लाने का काम किया जा रहा है. सरकार की और से यह काम सरकारी एयरलाइन एयर इंडिया कर रही है. जो लोग इसमें नहीं आ पा रहे, वे लोग खुद समूह बनाकर एयरलाइंस से विमान किराए पर ले रहे हैं और भारत लौट रहे हैं. पिछले दिनों ऐसा ही एक विमान इंदौर आया था.

कोरोना को हथियार बना रही एमपी की सियासत, उपचुनाव की हो रही तैयारी

इसके अलावा दो दिन पहले गो एयर के अधिकारियों का बयान सामने आया था. जिसमें एयरपोर्ट प्रबंधन से चर्चा की गई थी और इस तरह की चार्टर्ड फ्लाइट इंदौर में लाने की बात कही थी. इस बारे में प्रबंधन ने कहा कि वे नागरिक उडड्यन मंत्रालय और विदेश मंत्रालय से अनुमति लेकर फ्लाइट ले आएं. हमारी तैयारी पूरी है. वही, इंदौर में अब तक लंदन (ब्रिटेन), कुवैत, किर्गिस्तान, मॉस्को (रूस) और यूक्रेन से विदेशी एयर लाइनें भारतीयों को लेकर आ चुकी हैं. जुलाई में भी कई देशों से उड़ानें आएंगी.

तहस नहस होने वाली है भारत की अर्थव्यवस्था, गिरावट के अनुमान ने उड़ाए होश

PM केयर्स फंड के वेंटिलेटर्स पर राहुल ने उठाए सवाल, कंपनी बोली- आप डॉक्टर नहीं ...

यूपी में तबाही मचा रहा कोरोना, सरकार की हर कोशिश हो रही फेल

 

Related News