यूपी में तबाही मचा रहा कोरोना, सरकार की हर कोशिश हो रही फेल
यूपी में तबाही मचा रहा कोरोना, सरकार की हर कोशिश हो रही फेल
Share:

ओडिशा में तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है. जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, कि हाल ही में राज्य में 571 नए कोरोना पॉजीटिव मरीज मिले है. बता दे कि राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 10,000 के पार पहुंच गई. वहीं, इस महामारी से चार और लोगों की मौत के बाद कुल मृतकों की संख्या 42 हो गई. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 10,097 है. राज्य में नए मामले 21 जिलों से सामने आए हैं और गंजाम में तीन तथा कटक में एक व्यक्ति की मौत हुई.

यूपी में अपराधी बेलगाम, आंकड़ों पर पर्दा डाल रहे सीएम, योगी पर प्रियंका का हमला

यूपी में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1346 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. सरकार ने कोरोना पर काबू पाने के लिए 9 लाख से अधिक टेस्ट किए है. साथ ही, राज्य में एक्टिव केसों की संख्या 9514 के करीब पहुंच गई हैं. 19627 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं. राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 827 हो गई है.

1962 : गलवन घाटी में 300 चीनी सैनिकों के बीच घिरा चुके है भारतीय जवान, वायरल हुई सच्चाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंगलवार को राजस्थान में कोरोना वायरस की वजह से 4 लोगों ने अपनी जान गवाई है. जिसके बाद मरने वालों की संख्या 465 के करीब पहुंच गई है. इसके अलावा राज्य में कोरोना के 234 नए मामले सामने आए है. इस घातक वायरस ने अब तक कुल 20922 लोगों को संक्रमित कर दिया है. जिनमें से 4137 रोगी उपचाराधीन हैं. एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को नागौर, धौलपुर, भरतपुर व जोधपुर में एक एक और संक्रमितों की मौत दर्ज की गई. इससे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 465 हो गई है.अधिकारी ने बताया कि केवल जयपुर में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 164 हो गई है जबकि जोधपुर में 60, भरतपुर में 40, कोटा में 24,अजमेर में 21, बीकानेर में 17, नागौर में 14 और धौलपुर में 11 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. अन्य राज्यों के 31 रोगियों की भी यहां मौत हुई है.

BRO का कमाल, लद्दाख में रिकॉर्ड समय में 3 पुल तैयार

मराठा आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, पक्षकारों को दिया ये आदेश

देश में जल्द शुरू होगा लाइट हाउस टूरिज्म, सरकार ने बनाया ये मेगा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -