पीएफआई के इस मेंबर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुवार सुबह को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के अध्यक्ष परवेज और सचिव इलियास को गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल ने शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन और पीएफआई के संबंधों की जांच करते हुए दोनों की गिरफ्तारी की है. इलियास दिल्ली के शिव विहार इलाके का रहने वाला है. उसके उपर प्रदर्शनों के दौरान लोगों को फंड मुहैया कराने का आरोप है.

तारिक अनवर ने सिंधिया को किया सावधान, कहा- भाजपा में RSS से आए लोगों को मिलती है वरीयता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले सोमवार को पीएफआई सदस्य दानिश अली को भी गिरफ्तार किया गया था. पीएफआई पर संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शनों के लिए धन मुहैया कराने के आरोप लगे हैं. दानिश से पूछताछ में दिल्ली की सुनियोजित हिंसा होने की बात सामने आई है. दिल्ली हिंसा में लिप्त रहने वाले दानिश के शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को खाना और पैसे बांटने का भी खुलासा हुआ है. कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस ने उसे चार दिन के रिमांड पर लिया है.

इस साल लेह में होगा 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस' का आयोजन, पीएम मोदी रहेंगे मौजूद

इस मामले को लेकर स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह ने बताया कि गोकलपुरी निवासी मोहम्मद दानिश को दिल्ली दंगे की एफआईआर नंबर 59 में गिरफ्तार किया गया है. वह पीएफआई की काउंटर इंटेलीजेंस टीम में है। वह दिल्ली में होने वाले कार्यक्रमों में नजर रखता था कि कहां कौन से पुलिसकर्मी और आईबी के लोग जा रहे हैं.

तमिलनाडु का सीएम नहीं बनना चाहते रजनीकांत, अपने राजनितिक करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

प्रियदर्शन के साथ काम करने पर जावेद जाफरी के बेटे को इस अभिनेता ने दी सलाह

सुप्रीम कोर्ट ने ​सड़को पर पोस्टर लगाने को लेकर योगी सरकार से पूछा ये सवाल

Related News