पैसा डबल करने का लालच देकर फ़िल्मी स्टाइल में करते थे ठगी, पुलिस ने दबोचा

दौसा: राजस्थान के दौसा जिले की मेहंदीपुर बालाजी थाना इलाके और जिला स्पेशल पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पैसे को डबल   कर 75 लाख रुपए ठगने के मामले में तीन इनामी शातिर बदमाशों को हिरासत में लिया है. तीनों शातिर बदमाश, लोगों को पैसा डबल करने का लालच देकर ठगी किया करते थे और उनको चंगुल में फांस लिया करते थे. 

पत्नी को जंगल में ले गया पति और फिर कर डाला ऐसा घिनौना काम

एक जयपुर का कारोबारी जिसके कारोबार में नुकसान लगने के बाद ठगों के संपर्क में आया और उन्होंने उसे भक्ति भाव से पैसा डबल करने की बात कह कर अपने जाल में फांस लिया और अपने गांव सिकराय के गेरोटा बुलाकर 75 लाख रुपए की ठगी को अंजाम दिया. जयपुर निवासी पीड़ित दिनेश शर्मा अपने पिता के साथ आरोपियों के ग्राम गेरोटा गया था. आरोपियों ने पीड़ित से 75 लाख रुपये ले लिए और नकली पुलिस बुलाकर डरा धमकाकर पीड़ित को वहां से भगा दिया. 

गर्लफ्रेंड के खर्च को पूरा करने के लिए ऐसी वारदात को अंजाम देते थे बदमाश

पीड़ित ने 13 सितंबर 2018 को मेहंदीपुर बालाजी थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई. उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच आरम्भ की जिसमें एक आरोपी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी. वहीं शातिर बदमाशों की पुलिस को खोज थी. पुलिस ने अब तीनों ही आरोपियों को दबोच लिया है और उनके कब्जे से 10 लाख रुपए नगद भी बरामद किए हैं.

खबरें और भी:-

पड़ोसी को बुलाया खाना खिलाया और फिर इस हालत में छोड़ भागा

युवती ने तोड़ी सगाई, तो बदला लेने के लिए युवक ने फेसबुक पर बनाया सेक्सी भाभी का पेज और...

गैंगरेप कर बना लिया वीडियो और कहा- 'जब बुलाए चली आना वरना....'

Related News