अब भारतीय सेना के पराक्रम से गदगद हुए सुपरस्टार पवन सिंह, कह डाली इतनी बड़ी बात

मंगलवार को भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गयी कार्रवाई से पूरा देश फ़िलहाल जश्न के माहौल में डूबा हुआ है. इससे हर कोई भारतीय सेना की तारीफ करते नही थक रहा है. पुलवामा में हुए 14 फरवरी को आतंकी हमले के बाद हर कोई इस बात का इंतजार कर रहे थे कि इंडिया कब अपना बदला लेगा. तो आपको बता दें कि फाइनली इंडियन एयर फाॅर्स ने एयर स्ट्राइक करके 300 आतंकवादियों का सर्वनाश कर दिया है. यह खबर हर किसी में जोश भरने का काम कर रही है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आतंकियों के ठिकाने को तबाह कर दिया गया है. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है. मंगलवार की सुबह करीब साढ़े तीन बजे भारतीय वायुसेना ने एलओसी के पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों को धवस्त कर दिया था. पकिस्तान में घुसकर भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकी ठिकानों पर 1000 किलोग्राम बम गिराए है. 

अब भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद हर तरफ भारतीय वायुसेना को बधाईयां मिल रही है. इसे लेकर अब भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने भारतीय वायुसेना की बहादुरी को सलाम किया है और सेना के इस साहसिक पराक्रम पर बेहद गदगद नजर आए. वहीं दूसरी ओर भोजपुरी अभिनेता चिंटू ने कहा कि हमारी वायु सेना ने एक बार फिर से पाकिस्‍तान को उसकी औकात उसके घर में घुसकर बता दी है. इससे पहले सरी ओर भोजपुरी जुबलीस्टर निरहुआ ने भी अपनी आगामी फिल्म के सेट से ही भारतीय सेना को बधाई दी और जमकर भारत माता की जय के नारे लगाए. 

रितेश के होली गीत ने मचा दिया तहलका, 13 दिनों में 1 करोड़ 11 लाख व्यू के पार...

भारतीय सेना के पराक्रम से खुश हुए भोजपुरी दिग्गज, लगाए भारत माता की जय के नारे

'आये हम बराती बारात ले के” के लिए तैयार हुए निरहुआ, मथुरा में शुरू हुई शूटिंग

होली पर' नायक' का धमाका, भोजपुरिया दर्शकों को मिलेगा बड़ा तोहफ़ा

Related News