भारतीय सेना के पराक्रम से खुश हुए भोजपुरी दिग्गज, लगाए भारत माता की जय के नारे

भारतीय वायु सेना Indian Air Force द्वारा कल जैश-ए-मोहम्मद Jaish-E-Mohammad के आतंकी कैंपों को बमबारी के जरिये तबाह कर दिया गया है. इसे के साथ भारत ने 14 फरवरी को पुलवामा में शहीद हुए 40 से अधिक जवानों की शहादत का बदला भी ले लिया है. भारतीय वायु सेना ने  एलओसी (LOC) के पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी शिविरों पर बमबारी की. IAF ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद इस बमबारी को अंजाम दिया है, जहां पूरा देश फिलहला जश्न के माहौल में डूबा हुआ है. 

भारतीय सेना के इस साहसी पराक्रम की भोजपुरी सिनेमा में भी जमकर तारीफ़ हुई. भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज सितारों ने भी भारतीय वायु सेना के इस कदम को सराहा है. भोजपुरी सिनेमा में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़निरहुआ, यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने इमोशंस का इजहार बेहद खूबसूरती के साथ किया है. 

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने तो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अपना जोश दिखा दिया. एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ  ने 'हम बाराती बारात लेके' फिल्म के सेट पर ही पूरी यूनिट के साथ आतंकी शिविरों पर हमले का जश्न मनाया. वीडियो में आप देख सकते है कि निरहुआ ने हाथ में माइक लेकर पूरी भारतीय वायु सेना को ऑल द बेस्ट कहा और भारत माता की जय के नारे लगाए. उनके साथ इस दौरान भारी मात्रा में भीड़ मौजूद रही. जबकि यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है, 'जय हिंद. शुक्रिया भारतीय वायु सेना, सही बदला लिया.' वहीं भोजपुरी गायिका और अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भी भारतीय वायु सेना की बेहतरीन कार्रवाई को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा, आज भोर ही भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर लाइन ऑफ कंट्रोल पर, बालाकोट में भयंकर बमबारी की. बालाकोट आतंकवाद की कोख, जैश-ए-मोहम्मद का ट्रेनिंग सेंटर है.' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Bharatmatakijai #indianarmy #indianairforce #zindabad #jaihind

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचाया पवन सिंह के नए गाने ने धमाल, प्रीति ने जमकर लगाए ठुमके

भतार मिलल कटहल के लासा, इस भोजपुरी गाने ने स्टेज पर मचा दिया तहलका

रणवीर को कड़ी टक्कर दे रहे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, Box Office पर मच रही भगदड़

निरहुआ संग सुहागरात मना रही थी काजल, अब वायरल वीडियो मचा रहा हंगामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -