हंसिया दिखाकर लूट लिए डेढ़ लाख रुपए, CCTV में कैद हुई वारदात

जबलपुर/ ब्यरो। शहर  में पांच बदमाशों ने मंगलवार की रात शराब दुकान में हंसिया दिखाकर गल्ले से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए। लूटपाट का पूरा मामला CCTV में कैद हो गया। बरगी थाना पुलिस इसके आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। लुटेरों ने डेढ़ लाख रुपए नगदी तो लूटे ही इसके अलावा वहां रखी ब्रांडेड शराब भी ले गए।

बताया जा रहा है कि बरगी स्थित अंग्रेजी शराब दुकान पर कर्मचारी बैठे हुए थे। उसी दौरान चार से पांच अज्ञात बदमाश हथियारों से लैस होकर अचानक ही दुकान में घुस जाते हैं। लुटेरों ने दुकान में बैठे मैनेजर और कर्मचारियों पर हमला करते हुए वहां रखे तकरीबन डेढ़ लाख रुपए लूट कर फरार हो जाते हैं। लुटेरों ने डेढ़ लाख रुपए नगदी तो लूटे ही इसके अलावा वहां रखी ब्रांडेड शराब भी ले गए।

लूट की योजना लुटेरों ने शराब दुकान के बगल में स्थित एक खाने पीने की दुकान में बैठकर बनाई। सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि लुटेरों ने लूट करने से पहले बगल की दुकान में खड़े होकर शराब पी और फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने डेढ़ लाख रुपए नगदी तो लूटे ही इसके अलावा वहां रखी ब्रांडेड शराब भी ले गए।

हर लुक में खूबसूरती को भी मात देता है सुरभि चंदना

योगी के मंत्री संजय निषाद को MP-MLA कोर्ट का समन, जानिए पूरा मामला

हुंडई लॉन्च करने जा रही अपनी नई कार

खाटूश्याम मंदिर हादसे पर CM गहलोत का एक्शन, SDM और DSP सस्पेंड

भारी बारिश के चलते स्कूलों में घोषित हुआ अवकाश, आप भी कर लें यहाँ चेक

शतरंज ओलंपियाड के खास मेहमान होंगे MS धोनी

Related News