Bigg Boss 13 : रश्मि देसाई ने पलटा पूरा गेम, माहिरा शर्मा ने मारी बाजी

भारत का चर्चित शो बिग बॉस 13 के 32वें दिन रेस्टोरेंट वाला टास्क जारी रहा जिसमें लड़कियों को टिकट टू फिनाले का मौका मिला है. इस टास्क में शेफाली बग्गा ने किसी को भी फूड डिलीवरी नहीं की. उन्होंने रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य को समझाया कि लड़कियों को अपने लिए खेलना चाहिए क्योंकि ज्यादा प्वाइंट मिले तो वह माहिरा शर्मा को सेव करेंगे तो हम कहां है इसमें. वहीं रश्मि और देवोलीना शेफाली को समझाते हैं कि हमें पारस को सेव करना है ताकि सिद्धार्थ और आसीम न जीत सके.

मां के साथ तीर्थयात्रा पर जाना चाहते हैं 'कुल्फी कुमार बजेवाला' के यह एक्टर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेफाली जरीवाला खास रूम में बताती हैं कि लड़कियों को अपनी लिए गेम खेलनी चाहिए थी. वहीं पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा आपस में बात कर रही हैं. वहीं माहिरा शर्मा रोने लगती हैं और कहती हैं कि रश्मि देसाई आपने शेफाली को चुनना नहीं चाहिए था. वहीं देवोलीना और शेफाली आपस में बात करते हैं कि हमें मौका माहिरा शर्मा और पारस के पचड़ों में नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि ये मौका बार बार नहीं मिलेगा.अब सारी गेम रश्मि देसाई पर है क्योंकि अगली बारी उनकी है जब वह डिलीवरी करने जाएंगी. रश्मि पर निर्भर करेगा वह किसे डिलीवरी करेंगी और पारस इससे सेव हो जाएगा. फिर रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा बात करते हैं. वह कहती हैं कि देवोलीना को भी वह समझाएंगी. पारस छाबड़ा के ग्रूप में सभी लड़कियों में जीतने के लिए गहमागहमी चल रही है.

नच बलिये 9 से बाहर हुए शांतनु माहेश्वरी, जज पर भड़की एक्ट्रेस ने कहा- 'कृपया सम्मान करें...'

अगर आपको नही पता तो बता दे कि शो में सीक्रेट रूम में तहसीन पूनावाला की एंट्री हुई और उन्होंने बिग बॉस ने घरवालों को समझने का मौका दिया. इसके बाद रेस्टोरेंट टास्क दोबारा शुरू होता है. इस बार रश्मि देसाई माहिरा शर्मा को चुनती हैं और वह पारस छाबड़ा को डिलीवरी करती हैं. इसके बाद एक बार फिर शहनाज गिल शेफाली को अपनी टीम में करने की कोशिश करती हैं.शो में डिलीवरी करने के लिए आरती सिंह और शहनाज गिल रश्मि देसाई के साथ लड़ाई करती हैं और कहती हैं कि उन्हें डिलीवरी के लिए भेजें. इसके बाद रश्मि माहिरा शर्मा को डिलीवरी करने के लिए चुनती हैं.

जिम में वर्कआउट करते हुए हिना ने शेयर की तस्वीर, देखकर आप भी हो जाएंगे लट्टू

सोना के बाद अनु मलिक पर भड़की यह सिंगर, कहा- '21 साल की उम्र में अनु मलिक ने....'

कार्तिक को 'आई हेट यू' कहकर भागने लगेगा कायरव, होगा एक्सीडेंट और फिर...

Related News