नच बलिये 9 से बाहर हुए शांतनु माहेश्वरी, जज पर भड़की एक्ट्रेस ने कहा- 'कृपया सम्मान करें...'
नच बलिये 9 से बाहर हुए शांतनु माहेश्वरी, जज पर भड़की एक्ट्रेस ने कहा- 'कृपया सम्मान करें...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक नच बलिए 9 को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो को लेकर आए दिन नई-नई खबरें सामने आ रहीं हैं. बीते दिनों शो के विनर का नाम सामने आ गया है. ऐसे में अब खबर आई है कि शांतनु माहेश्वरी को शो से बाहर कर दिया गया है. जी हाँ, दरअसल शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के इस शो में फिनाले के दौरान पांचवें स्थान पर रहे जी कि हाल ही में शूट किया गया था और अब टीवी की जानी मानी अदाकारा निया शर्मा भी बाकि फैंस की तरह जजेज के द्वारा दिए गए इस फैसले से खुश नहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने नाराजगी दिखाते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया है.

उन्होंने कहा है "शांतनु माहेश्वरी डांस रियलिटी शो से बाहर हो गाये हैं? यही वो इंसान है जिसने इंटरनेशनल डांस प्लेटफार्म पर देश का प्रतिनिधित्व किया था? इस रियलिटी शो का मैं भी सम्मान करती हूं, लेकिन कृपया उस व्यक्ति का भी सम्मान करें, जिसका पेशा ही डांस है।" आने वाली खबरों की मानें तो प्रिंस नरूला और युविका चौधरी डांस रियलिटी शो को जीत चुके हैं और शो में अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी  फर्स्ट रनरअप रहे. इसी के साथ मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह तीसरे पायदान पर रहे और शांतनु की बात करे तो वह पहले से ही अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं लेकिन यहाँ उनके डांस को सराहा नहीं गया.

जी हाँ, आपको बता दें कि शांतनु ने वर्ल्ड ऑफ़ डांस शो में भी हिस्सा लिया था और उनकी इस परफॉरमेंस को देखने के बाद हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज़ ने ट्वीट भी किया था. ऐसे में उनका शो से बाहर जाना किसी को नहीं पसंद आ रहा है.

KBC 11: अमिताभ बच्चन के सामने भागकर आया कंटेस्टेंट, फिर वही हो गया चित

दिव्यांका त्रिपाठी को भी मिला कार्डिफ फिल्म फेस्टिवल का बुलावा, पति संग आईं नजर

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया 'इंडियन आइडल' में ऑडिशन देने पहुंचे जूता पॉलिश करने वाले का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -