Nokia 2.2 के CEO ने शेयर किया Unboxing वीडियो, ये है कीमत

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से Nokia के CEO जूहो सरविकास ने Nokia 2.2 का अनबॉक्सिंग वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में Nokia 2.2 के फीचर्स को रीवील किया गया है। Nokia 2.2 का लुक और डिजाइन काफी हद तक हाल ही में लॉन्च हुए Nokia 3.2 और Nokia 4.2 की तरह ही मिलता है. इसमें भी डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंस बटन मिलता है. इस अनॉक्सिंग वीडियो के अलावा Nokia ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर Nokia 2.2 का एक वीडियो भी जारी किया गया है. इस वीडियो में Nokia 2.2 को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और स्टील में दिखाया गया है. भारतीय बाजार मे इसे Rs 6,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है. आगे जाने अन्य फीचर विस्तार से 

LG की नई W सीरीज में मिलेगा ये नया फीचर

आपकी जानकारी के अनुसार Nokia 2.2 के अनबॉक्सिंग वीडियो के मुताबिक, इसमें 5.71 का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसके डिस्प्ले के फ्रंट पैनल में ड्यू ड्रॉप या वाटर ड्रॉप नॉच दिया गया है. फोन का फ्रंट और बैक पैनल इस सीरीज के हाल ही में लॉन्च हुए Nokia 3.2 की तरह ही मिलता है. Nokia 2.2 के बैंक में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. इसके बैक पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है, हालांकि यह फेस अनलॉक जैसे बायोमैट्रिक सिक्युरिटी फीचर को सपोर्ट करता है. फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है. इसमें आपको दो साल का सिक्युरिटी फीचर मिलता है.

Vodafone के इस धमाकेदार प्लान में मिलेगी 70 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग 

कंपनी ने इस शानदार फोन के रियर कैमरे में HDR+ और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर दिया गया है. फोन के कैमरे के बारे में बताते हुए जूहो सरविकास ने कहा कि यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर के साथ आने वाला मोस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन है. इसके बैक कैमरे में लाइव डिटेक्शन फीचर्स भी दिए गए हैं. फोन के बैटरी एवं अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल नहीं बताया गया है. डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंस बटन वाले स्मार्टफोन Nokia 4.2 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें. Nokia 2.2 में Mediatek Helio A22 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 2GB+16GB और 3GB+32GB में आता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. 5 मेगापिक्सल का कैमरा फोन के फ्रंट पैनल में उपलब्ध कराया है.

BSNL ने लॉन्च की धमाकेदार सर्विस, बिना मोबाइल नेटवर्क करें इंटरनेट का इस्तेमाल

Moto E6 Plus स्मार्टफोन Geekbench पर हुआ लिस्ट, ये है संभावित लॉन्च डेट

आज Nokia 2.2 के लॉन्च होने की संभावना

Related News