LG की नई W सीरीज में मिलेगा ये नया फीचर
LG की नई W सीरीज में मिलेगा ये नया फीचर
Share:

अपनी W सीरीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG जल्द ही लॉन्च कर सकती है. इस बात की जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर दिए गए एक टीजर से मिली है. इस टीजर में LG Smartphone Amazon Specials W for the WIN Coming Soon लिखा है. इसका सीधा मतलब यह लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही अपनी W सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है. साथ ही इस सीरीज को एक्सक्लूसिवली Amazon पर ही उपलब्ध कराया जाएगा. इस टीजर में फोन के बारे में कुछ खास जानकारी भी उपलब्ध कराई गई है.

कौन सी दूरसंचार कंपनी का नेटवर्क है जबरदस्त, अब ऐसे जान पाएंगे

अगर बात करे LG W सीरीज के अन्य डिटेल्स के बारे मे तो फोन में AI आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. यह नॉर्मल, फ्रंट कैमरा सेल्फी, नाइट मोड, पोट्रेट, बोकेह और वाइड एंगल इमेज कैपेबिल्टीज जैसे फीचर्स से लैस होगा. फोन से कम रोशनी में ही बेहतर फोटोज ली जा सकेंगी. 

अगर ऑनलाइन ठगी से बचना है तो, अपनाएं ये तरीके

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन में 3 फ्यूरिस्टिक कलर वेरिएंट में उतारा जाएगा. हालांकि, कलर्स के नाम तो नहीं बताए गए हैं लेकिन टीजर में फोटो देखकर लग रहा है कि फोन टरक्वाइश, ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है.इसके अलावा फोन में एक खास फीचर मौजूद है जो अभी तक किसी भी फोन में नहीं दिया गया है. फोन में नॉच को आप अपने हिसाब से बदल सकते हैं. इसका उदाहरण आप नीचे दी गई फोटो में देख सकते हैं.  वहीं, कीमत की बात करें तो कंपनी ने कहा है कि इस फोन की कीमत Pocket-Worthy होगी. इसके अलावा कोई अन्य जानकारी फिलहाल फोन के बारे में उपलब्ध नहीं है.

ये है बॉलीवुड की पहली Rolls Royce Cullinan, जानिए कौन है खरीदार

ऑस्ट्रेलियन नेशनल यूनिवर्सिटी सर्वर पर हैकर का हमला, छात्रों की जानकारी का ये हुआ हाल

इस महीने भारत में मोटोरोला का ये स्मार्टफोन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -