Vodafone के इस धमाकेदार प्लान में मिलेगी 70 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग

Vodafone के इस धमाकेदार प्लान में मिलेगी 70 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग

अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने एक नया 299 रुपये का प्लान पेश किया है. इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स समेत डाटा और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. आपको बता दें कि यह प्लान हर सर्कल में उपलब्ध नहीं है. इस प्लान को Vodafone की आधिकारिक वेबसाइट पर बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के अनलिमिटेड सेक्शन में लिस्ट किया गया है. इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है. इसके अलावा Airtel और Jio ने भी 299 रुपये का प्लान ग्राहको के लिए उपलब्ध कराया है.

कौन सी दूरसंचार कंपनी का नेटवर्क है जबरदस्त, अब ऐसे जान पाएंगे

अगर बात करें Vodafone के 299 रु प्लान के बारे मे तो इस प्लान में यूजर्स को 70 दिन की वैधता दी जा रही है. इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा 3 जीबी 3G/4G डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. वहीं, 1000 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है. आपको बता दें कि डाटा और एसएमएस की सुविधा प्रतिदिन की नहीं बल्की पूरी वैधता की है. इन बेनिफिट्स को देखकर यह साफ है कि यह प्लान खासतौर से उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है. जो ज्यादा कॉलिंग करते हैं. इस प्लान को फिलहाल मुंबई, गुजरात और पंजाब में उपलब्ध कराया गया है.

अगर ऑनलाइन ठगी से बचना है तो, अपनाएं ये तरीके

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Airtel के Jio 299 के प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. इसमें यूजर्स को Amazon Prime मेम्बरशिप के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन और 2.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 70 जीबी डाटा दिया जाएगा. वहीं, Jio की बात करें तो यह इसमें यूजर्स को 28 दिनों के लिए 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 84 जीबी डाटा दिया जाएगा. अनलिमिटेड कॉलिंग समेत 100 एसएमएस प्रतिदिन भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं.

ये है बॉलीवुड की पहली Rolls Royce Cullinan, जानिए कौन है खरीदार

ऑस्ट्रेलियन नेशनल यूनिवर्सिटी सर्वर पर हैकर का हमला, छात्रों की जानकारी का ये हुआ हाल

इस महीने भारत में मोटोरोला का ये स्मार्टफोन होगा लॉन्च