अभिनेत्री निमरत कौर ने शास्त्री से रिश्ते को लेकर यह कहा

Sep 04 2018 10:49 AM

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर की इन दिनों अफेयर की ख़बरें सोशल मीडिया पर काफी चल रही है. बता दें कि अभिनेत्री निमरत कौर अक्षय कुमार के साथ फिल्म एयरलिफ्ट में नजर आई थी. 

भारत बनाम इंग्लैंड: शुरूआती झटकों के बाद कोहली के अर्धशतक से संभला भारत,

गौरतलब है कि एक अंग्रेजी अखबार ने अपनी खबर में बताया था कि शास्त्री और निमरत करीब पिछले दो वर्षो से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस खबर के आने के बाद बाज़ार में इसने इतना जोर पकड़ा कि शास्त्री और निमरत ट्विटर पर ट्रेंड पर चलने लगे. इन ख़बरों के ट्रेंड पर चलने के बाद अभिनेत्री निमरत कौर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है उन्होंने करीब शाम चार बजे ट्वीट करते हुए अपनी सफाई दी.

India vs England 4th Test : भारत ने सीरीज़ के साथ इज़्ज़त भी गवाई

ट्वीट करते हुए निमरत ने इस फेल रही खबर को काल्पनिक करार दिया.  बता दें कि निमरत ने इस ट्वीट में इस वायरल खबर या शास्त्री का कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन जिस तरह से उन्होंने ट्वीट किया है उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि निमरत ने अपनी और शास्त्री की अफेयर की खबरों को लेकर ही यह ट्वीट किया है. बता दें कि शास्त्री और निमरत की मुलाकात  2015 में एक लग्जरी कार के लांच के दौरान हुई थी. बता दें कि शास्त्री इस वक्त टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए हुए हैं.

ख़बरें और भी...

मैच हार कर भी विराट ने तोड़ा यह बड़ा रिकॉर्ड

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टेयर कुक ने की सन्यास की घोषणा, भारत के खिलाफ खेलेंगे आखिरी मैच

एशिया कप 2018: अफगानिस्तान ने अपनी टीम की घोषणा की

 

 

Related News