India vs England 4th Test : भारत ने सीरीज़ के साथ इज़्ज़त भी गवाई

नई दिल्ली :  भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथम्पटन में कल खत्म हुआ इसमें भारत को न केवल करारी  बल्कि शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. जहां एक तरफ पूरा देश भारतीय टीम से जीत की आस लगाए बैठा था. वहीं भारतीय टीम के बल्लेबाज़ इंग्लैंड के बॉलर के सामने अपनी इज्ज़त धूमिल करवा रहे थे. 

तो क्या चेन्नई सुपरकिंग्स छोड़ेंगे हरभजन सिंह


इस मैच के दौरान भारत इंग्लैंड पर पहली पारी के आधार पर 27 रनों की लीड ले चुका था. जिसके बाद दूसरी पारी में इंग्लैंड ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए भारत को  रविवार को 245 रन का टारगेट दिया था जिसके जवाब में दुनिया भर में बल्लेबाज़ी के लिए मशहूर भारतीय टीम महज़ 184 रन पर ही सिमट चुकी थी. जिसके बाद  इस मैच के साथ साथ इंग्लैंड ने सीरीज़ पर भी अपना कब्ज़ा जमा लिया. 

इंग्लैंड के  245 रन का पीछा करते हुए दूसरी पारी में भारत का पहला विकेट केएल राहुल के रूप में महज 4 रन पर ही गिर चुका था. बाद में चेतेश्वर पुजारा (5) और शिखर धवन (17) भी जल्दी चलते बने इसके बाद विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की लेकिन इन दोनों के आउट होते ही भारत की बची हुई टीम  61 रन के अंदर  शेष 6 विकेट गंवा कर हार गई.

खबरे और भी...

भारत बनाम इंग्लैंड: शुरूआती झटकों के बाद कोहली के अर्धशतक से संभला भारत,

अजिंक्य रहाणे नो बॉल पर आउट

सानिया मिर्जा से छेड़छाड़ करने वाले इस क्रिकेटर पर लगा 6 महीने का बैन

एक साल बाद लसिथ मलिंगा एशिया कप में दिखाई देंगे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -