दिल्ली में नाइजीरियन नागरिक के पास से पकड़ाया मादक पदार्थों का बड़ा जखीरा

नई दिल्ली : राजधानी की पुलिस द्वारा गठित स्पेशल सेल ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर नाइजीरियाई समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से बढ़िया क्वालिटी की छह किलो हेरोइन बरामद की गई है।

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने किया था पति का क़त्ल, बेटे की गवाही पर दोनों को हुई उम्रकैद

ऐसे पकड़ाये आरोपी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 24 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मुख्य आरोपी मध्य प्रदेश से हेरोइन लाकर दिल्ली, पंजाब, यूपी व उत्तराखंड में सप्लाई करता था। वह 15 वर्ष से मादक पदार्थों की तस्करी कर रहा था। स्पेशल सेल डीसीपी के अनुसार, इंस्पेक्टर की टीम को सूचना मिली थी कि यह गिरोह उत्तराखंड, राजस्थान, पंजाब, दिल्ली और यूपी में मादक पदार्थ भेजता था। भारत आने वाले विदेशी सैलानियों को भी ये हेरोइन सप्लाई करते थे।

मसाज पार्लर की आड़ में परोसा जा रहा था जिस्म, फिर अचानक एक दिन...

जानकारी के लिए बता दें पूछताछ में इन्होंने बताया कि वे मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह के सदस्य हैं। वर्ष 2013 में स्पेशल सेल ने  को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया था। जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद वह फिर हेरोइन की सप्लाई करने लगा। बताया जा रहा है मध्य प्रदेश के ड्रग्स डीलर के संपर्क में आकर वह हेरोइन सप्लाई करने लगा था

पति ने बैडरूम में लगाए सीसीटीवी कैमरे और पत्नी से कहा- ''कपड़े उतारकर....'

उल्टी करने के लिए बस की खिड़की से बाहर निकाला सिर, हो गया धड़ से अलग

साढ़े तीन साल की बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया पड़ोसी और दिखाई हैवानियत...

 

 

Related News