पति ने बैडरूम में लगाए सीसीटीवी कैमरे और पत्नी से कहा- ''कपड़े उतारकर....'
पति ने बैडरूम में लगाए सीसीटीवी कैमरे और पत्नी से कहा- ''कपड़े उतारकर....'
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला कृष्णराजपुरम से सामने आया है. इस मामले में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के अलावा महिला के चरित्र पर शक करते हुए उसके पति ने अपने ही बैडरूम में सीसी कैमरे लगवाए थे. जी हाँ, इस मामले में हाल ही में पति की हैवानियत से परेशान होकर महिला ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. खबरों के अनुसार यह मामला बेंगलुरु के राममूर्ति नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है.

इस मामले में आंध्र प्रदेश के तेनाली निवासी प्रदीप मापर्ति बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और उसकी शादी तीन साल पहले हैदराबाद की अनूपा के साथ हुई थी. वहीं अनूपा के माता-पिता ने दहेज स्वरूप प्रदीप को 15 लाख की नकदी, 12 तोले सेने के आभूषण देने के अलावा करीब 45 लाख रुपये खर्च कर धूमधाम से बेटी की शादी करवाई लेकिन विवाह के कुछ समय तक पत्नी की सही देखभाल करने के बाद प्रदीप ने अपनी हैवानियत दिखानी शुरू की. इसके बाद वह पत्नी के चरित्र पर शक करने लगा और अपने बैडरूम, किचन सहित हॉल में भी सीसी कैमरे लगवा दिए. वहीं वह सीसीटीवी कैमरों के सामने पत्नी अनुपा को नग्न होकर चलने के लिए मजबूर करता था और इसका विरोध करने पर उसकी पिटाई करता था.

वह अपनी पत्नी को कहता था कि वह सीसीटीवी कैमरे के सामने नग्न होकर घूमे और उसे अपना बदन दिखाए. वहीं उसे दहेज़ के लिए भी वह परसिहां करता था और अपनी बहन और जीजा के साथ उसे शरीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था. इस मामले में अब पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

पत्नी ने पति को रस्सी से बांधकर बाहर निकाल दिया उसका गुप्तांग और फिर...

ब्रेकअप के बाद तय हो गई लड़की की शादी तो प्रेमी ने किया दिल दहला देने वाला काम

बार डांसर से साथ लिव-इन में में रह रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -