उल्टी करने के लिए बस की खिड़की से बाहर निकाला सिर, हो गया धड़ से अलग
उल्टी करने के लिए बस की खिड़की से बाहर निकाला सिर, हो गया धड़ से अलग
Share:

हम सभी ने कई बार बस में सफर करते हुए यात्रियों को उल्टियां करते हुए देखा है. ऐसे में कई बार उल्टी करने के लिए सिर को खिड़की से बाहर निकला जाता है लेकिन उसके चक्कर में हादसे हो जाते हैं. जी हाँ, हाल ही में इसी से जुड़ा हुआ एक मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में महिला ने चलती बस में से अपना सिर खिडकी से बाहर निकाला तो एक खंंभे से टकराने के बाद महिला का सिर धड़ से अलग हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई है.

जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि घटना मध्यप्रदेश के सतना के छतरपुर की है जहाँ पन्ना के साइंस कॉलेज के सामने बस में बैठी एक बुजुर्ग महिला सिर धड़ से अलग होकर खिड़की से सड़क पर जा गिरा और महिला बस की सीट पर ही बैठी रह गई. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यात्री बस में छतरपुर जिले के बक्सवाहा की रहने वाली 50 साल की आशारानी खरे सतना जा रही थी और वह खिड़की पर ही बैठी थी. इसी दौरान पन्ना पहुंचकर बस ने जैसे ही टर्न लिया, वैसे ही आशारानी ने अपनी गर्दन खिड़की से बाहर निकाली क्योंकि उन्हें उल्टियां हो रही थी. वहीं उस दौरान सड़क किनारे बगल में लगे खंबे से गर्दन जा टकराई और चलती बस में एक झटके से सिर, धड़ से अलग होकर बस के बाहर गिर गया और वह बस में बैठी रह गईं.

इस मामले में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बात करते हुए बताया कि 'मृतक महिला बीच में बैठी थी और उन्होंने मुझसे कहा कि हमें उल्टी आती है, खिड़की पर बैठ जाने दो. मैंने उन्हें अपनी जगह छोड़कर खिड़की पर बैठा दिया. जैसे ही उन्होंने गर्दन बाहर निकाली यह हादसा हो गया. बस, खंभे के इतने करीब से निकली कि महज कुछ ही इंच का फासला था. इसी बीच यह हादसा हो गया.' इस मामले में पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

पत्नी ने पति को रस्सी से बांधकर बाहर निकाल दिया उसका गुप्तांग और फिर...

ब्रेकअप के बाद तय हो गई लड़की की शादी तो प्रेमी ने किया दिल दहला देने वाला काम

बार डांसर से साथ लिव-इन में में रह रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -