मसाज पार्लर की आड़ में परोसा जा रहा था जिस्म, फिर अचानक एक दिन...
मसाज पार्लर की आड़ में परोसा जा रहा था जिस्म, फिर अचानक एक दिन...
Share:

लखनऊ: दिल्ली, मुंबई की तर्ज पर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की पॉश कालोनी रामगंगा विहार में मसाज पार्लर (स्पा) की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. पुलिस ने यहां छापा मारकर छह युवतियों, संचालक और उसके साथी को हिरासत में लिया है. मौके से आपत्तिजनक दवाइयां और अन्य सामान भी पुलिस ने बरामद किए हैं. पकड़ी गईं युवतियां नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली की निवासी हैं.

उल्टी करने के लिए बस की खिड़की से बाहर निकाला सिर, हो गया धड़ से अलग

पुलिस अधीक्षक नगर अंकित मित्तल ने जानकारी देते हुए बताया है कि रामगंगा विहार स्थित एक मकान में मसाज पार्लर चलने की सूचना मिलने पर सीओ राजेश कुमार ने सिविल लाइंस इंस्पेक्टर और महिला थाना प्रभारी की टीम के साथ ब्लासॉम स्पा पार्लर में रेड मारी. वहां पुलिस को देखते ही युवतियों और ग्राहकों में भगदड़ मच गई. लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करते हुए स्पा से छह युवतियां सहित आठ लोगों को दबोच लिया है. वहीं कई ग्राहक पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए.

पत्नी ने पति को रस्सी से बांधकर बाहर निकाल दिया उसका गुप्तांग और फिर...

पकड़े गए आरोपी संचालक का नाम राकेश चौधरी और उसके साथी का नाम महेश शर्मा बताया जा रहा है. दोनों हापुड़ जनपद के बाबूगढ़ थानाक्षेत्र के हौजदारपुर गांव के रहने वाले हैं, पकड़े गए इन आरोपियों के बयान के आधार पर एक फॉरच्यूनर कार भी बरामद की गई है. पकड़ी गई युवतियों ने बताया है कि वे अपने घरों से निजी कंपनियों में नौकरी करने की बात कहकर मुरादाबाद आई हैं. इनको देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है, जहां से सभी को जेल पहुंचा दिया गया है.

खबरें और भी:-

 

ब्रेकअप के बाद तय हो गई लड़की की शादी तो प्रेमी ने किया दिल दहला देने वाला काम

बार डांसर से साथ लिव-इन में में रह रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि मार दी गोली

यूपी में दरोगा के परिवार की हथोड़े से पीट-पीटकर हत्या, पत्नी समेत तीन लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -