भाजपा सांसद 'हंसराज हंस' ने दिया बड़ा बयान, कहा- हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की है और सजा....

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी से सांसद बने हंसराज हंस ने जेएनयू में कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. उन्‍होंने यहां जम्‍मू-कश्‍मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बारे में अपनी राय रखी. उन्‍होंने कहा कि दुआ करो कि सब अमन से रहें. बम ना चले. हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की है और सजा हम भुगत रहे हैं. मैं कहता हूं कि जेएनयू का नाम बदल कर एमएनयू कर दो. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

बिहार के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर पुलिस का छापा, AK-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद

उन्होने आगे कहा कि अब सच में कश्‍मीर जन्‍नत बनने जा रहा है. यहीं मेरी दुआ है. एक भी शख्‍स की अगर मौत होती है इधर से या उधर से तो एक मां का बेटा ही जाता है पीएम मोदी के बारे में हंसराज हंस ने कहा की मोदी हैं तो हर चीज मुमकिन है. इसके साथ ही उन्‍होंने पंजाब में नशा के कारोबार पर कहा की हर हाल में नशे को खत्‍म करने के लिए मजबूत कदम उठाए जानें चाहिए.

राखी मनाने भाई के घर गई थी बहन, रात को आया दरोगा और...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उत्तर पश्‍चिम दिल्‍ली की सीट से भाजपा के टिकट पर संसद पहुंचने वाले हंसराज हंस पेशे से गायक हैं. इनके कई गाने लोगों में दिल चोरी साड्डा हो गया यह युवाओं में काफी धूम मचा चुका है. हंसराज अपनी बात लोकसभा में भी शायराना अंदाज में रखने के लिए चर्चा में रहते हैं.

बिहारः MLA अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार

ट्रैफिक पुलिस ने नो एंट्री में जाने से रोका, तो आप नेता ने जड़ दिया थप्पड़

दिल्ली एयरपोर्ट पर आया फ़ोन, शख्स बोला - राफिया एक 'महिला फिदायीन' है, जो फ्लाइट में धमाका...

Related News