जानिए किसे सॉरी बोलती हुईं नजर आईं नेहा कक्कड़, वीडियो हुआ जमकर वायरल

बॉलीवुड में आज की समय की फेमस और चुलबुली सिंगर नेहा कक्कड़ की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हो रही है. लोग नेहा के गानों के ही दीवाने नहीं है, बल्कि उनके डांस और टिकटॉक वीडियो पर भी लोगों की नजरें बनी रहती है. साथ ही बता दें कि सोशल मीडिया पर नेहा काफी हैं. नेहा जितनी हिट बॉलीवुड इंडस्ट्री में हैं, उससे कहीं ज्यादा उनके सॉन्ग वीडियो लोगों को झूमने पर मजबूर करते हैं. कुछ दिन पहले नेहा का पंजाबी सॉन्ग सॉरी रिलीज हुआ था, जिसे एक महीने में यूट्यूब पर 45 मिलियन व्यूज मिलें हैं और इसी गाने पर नेहा ने एक टिकटॉक वीडियो बनाया है जिसे इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा हैं. 

नेहा द्वारा अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, जिसमें वे गाने के लिरिक्स पर एक्ट कर रही हैं और इतना ही नहीं नेहा द्वारा इस गाने पर फैंस के बनाए वीडियोज भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किए गए हैं. 

आपको जानकारी की लिए बता दें कि पिछले महीने नेहा का एक पंजाबी सॉन्ग रिलीज हुआ था. नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर मनिंदर बटर के 'सॉरी सॉन्ग' को यूट्यूब पर अब तक 3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिलें हैं और इस गाने के बोल और इसकी छोटी सी लव स्टोरी फैंस को भी खूब भा रही है. नेहा, मनिंदर से पहले भी कई पंजाबी सिंगर्स जैसे, जस्सी गिल और बिलाल सईद के साथ काम कर चुकी है. 

Bhool Bhulaiyya 2 से सामने आये 3 पोस्टर्स, देखें किस तरह दिखाई दे रहे एक्टर

लता मंगेशकर से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ट्वीट में कही यह ख़ास बात

होने वाला है कुछ एक्साइटिंग, जानें कार्तिक आर्यन से

इस तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड

Related News