CA : अभिनेत्री स्वरा भास्कर विरोध करने उतरी, जामिया में जाकर दिया नारा

भारत में बीते दिनों लागू हुए सीएए और एनआरसी के विरोध में जामिया मिल्लिया इस्लामिया के गेट पर चल रहे प्रदर्शन के समर्थन में अभिनेत्री स्वरा भाष्कर भी मैदान में उतर आई हैं. बुधवार को उन्होंने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार देश की आवाज का दमन कर रही है. इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने आंदोलनकारियों का समर्थन भी किया.

सपा के पूर्व शहर अध्यक्ष फर्रुख सियर ने दे डाली धमकी, पुलिस ने हिरासत में लिया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधवार देर शाम को स्वरा भास्कर के साथ जीशान अयूब और पूर्व सांसद पप्पू यादव समर्थन देने के लिए जामिया के गेट नंबर सात पर पहुंचे. स्वरा भास्कर ने जामिया के छात्रों को प्रदर्शन जारी रखने के लिए धन्यवाद दिया. स्वरा ने संबोधन की शुरुआत प्रदर्शनकारियों को धन्यवाद देने से की. इसके बाद कहा कि जामिया के छात्रों स्थानीय लोगों और प्रदर्शन से जुड़ा हर व्यक्ति आंदोलन को जिंदा रखने के लिए बधाई का पात्र है. यह आंदोलन विरोध नहीं, बल्कि देश को एकता के सूत्र में पिरोने वाला है. देश की आवाज का सरकार ताकत से दमन कर रही है, लेकिन कानून वापस लेने तक प्रदर्शन जारी रहेगा. स्वरा ने 'हम कागज नहीं दिखाएंगेÓ नारा लगाकर लोगों का उत्साहवर्धन किया.

'CAA' के बाद अब चर्चाओं में उनकी मां, लगाई पीएम मोदी से मिलने की गुहार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जामिया विवि गेट पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मंगलवार रात नववर्ष 2020 के स्वागत के लिए अपने प्रदर्शन स्थल को चुना. इस दौरान देर रात को भारी संख्या में लोग विवि गेट पर एकत्रित हुए और राष्ट्रगान जन-गण-मन से नए साल का स्वागत किया. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि उन्हें देशप्रेम के लिए किसी से सर्टिफिकेट नहीं चाहिए. वह इस देश के नागरिक हैं और सरकार के समाज को बांटने वाले हर कदम का विरोध करेंगे.

टीम इंडिया से भिड़ने के लिए श्रीलंका ने घोषित की टीम, 17 महीने बाद खेमे में वापस लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी

डीपी त्रिपाठी का निधन, राजनीतिक जगत में शौक का माहौल

महाराष्ट्र : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए चुनौती वाला दिन, आज होगा विभागों का बंटवारा

 

Related News