NRC प्रदर्शन के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका पर मिला ये जवाब

शुक्रवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने एक अहम मामले में सुनवाई करने से इंकार कर दिया, जिसमें दक्षिण दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शन के चलते रोजाना ट्रैफिक जाम लग रहा है. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के विरोध मे दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में पिछले 25 दिनों से भी अधिक समय से लगातार प्रदर्शन चल रहा है. इस दौरान बेहद ठंडा मौसम हुआ और फिर बारिश भी हुई, लेकिन प्रदर्शनकारी यहां पर डटे रहे.

गोआश्रय स्थलों के रखरखाव पर योगी सरकार का नया प्लान, मंडियों से इस तरह अतिरिक्त वसूली की तैयारी

अपने बयान में सरिता विहार आरडब्ल्यूए के एक पदाधिकारी ने बताया कि मदनपुर खादर गांव व सरिता विहार कॉलोनी के आरडब्ल्यूए के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को डीसीपी चिन्मय बिश्वाल से मुलाकात कर धरना समाप्त करने की अपील की थी. लेकिन, उन्होंने ऊपर से आदेश होगा तभी कुछ किया जा सकता है कहते हुए हाथ खड़े कर दिए. वहीं, सरिता विहार निवासी सुमन बिरमानी ने बताया कि उन्हें आश्रम होते हुए नोएडा जाने में पांच घंटे लग गए. जबकि बमुश्किल से आधा घंटा लगता था.

दिल्ली: सराय रोहिल्ला की झुग्गियों में अचानक भड़की आग, दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहीन बाग धरने के कारण दिल्ली-नोएडा-फरीदाबाद आने-जाने वाले लाखों लोगों को कई किलोमीटर का चक्कर काटकर आना-जाना पड़ता है. वहीं, इस मार्ग के बंद होने के कारण रिंग रोड, मथुरा रोड व डीएनडी पर यातायात का अतिरिक्त दबाव पड़ रहा है. इसके कारण इन मार्गो पर भयंकर जाम लग रहा है.

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंची प्रियंका गाँधी, CAA के प्रदर्शनकारियों से करेंगी मुलाकात

शुरू हो चुका है 'जनगणना' का काउंटडाउन, आम जनता से ये 31 सवाल पूछेगी सरकार

भगोड़े मेहुल चोकसी को मिली राहत, विशेष अदालत ने कही ये बात

 

Related News