कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान हर दरवाजे पर दे रहा दस्तक, उधर आमजन को नमाज पढ़ने मे मिली ढील

पाकिस्तान अभी भी कश्मीर मुद्दे को लेकर अलग-अलग देशों के दरवाजे खटखटा रहा है. आज जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किए जाने पर संयुक्त राष्ट्र में चर्चा करने जा रहा है. भारतीय सेना के सूत्र ने आगे कहा कि पाकिस्तान ने पिछले कुछ दिनों में हथियार और क्षेत्र के संदर्भ में 'संघर्ष विराम उल्लंघन' को बढ़ा दिया है. फिलहाल उसका उद्देश्य कश्मीर मुद्दे पर दुनिया का ध्यान ​खिचना है.

जायरा वसीम पर टिप्पणी करने से मुश्किल में घिरीं पायल रोहतगी, शिकायत हुई दर्ज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जम्मू-कश्मीर सरकार का सचिवालय और अन्य दफ्तर आज खुलेंगे. जबकि आमजन पर लगे प्रतिबंधों में ढील नमाज के बाद की स्थिति पर निर्भर करेगी. पांच अगस्त को अनुच्छेद 370 हटाए जाने और जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में बांटकर दोनों को केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने के बाद से जम्मू-कश्मीर के कई हिस्सों में प्रतिबंध लगाए गए हैं। जम्मू में स्थिति करीब-करीब सामान्य है.

मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी, दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम का साथी सईद गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर सरकार का सचिवालय और अन्य कार्यालय शुक्रवार से काम करना आरंभ कर देंगे जबकि आमजन पर लगे प्रतिबंधों में ढील नमाज के बाद की स्थिति पर निर्भर करेगी. प्रवक्ता ने बताया कि सरकार जुम्मे की नमाज के दौरान हालात पर नजर रखेगी और इसी के आधार पर आम लोगों के लिए भी प्रतिबंधों में ढील देने पर विचार किया जाएगा. 

उत्तर प्रदेश: 50 हजार के ईनामी बदमाश ने एसएसपी के समक्ष किया आत्मसमर्पण

कार एक्सीडेंट मामला: भाजपा सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार, आज अदालत ने होगा पेश

हार्दिक पटेल हिरासत में, जेल में बंद पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट से करने जा रहे थे मुलाक़ात

Related News