लॉकडाउन का पालन कराना हो रहा मुश्किल, कोरोना वारियर्स पर हुआ धारदार हथियार से हमला

भारत के अन्य शहरों के मुकाबले इंदौर में तेजी से कोरोना वायरस फैला है. इस शहर में डॉक्टरों पर बीते दिनों हमला भी किया गया था. वही, अब भोपाल में पुलिसकर्मियों पर हमला हुआ है. सोमवार देर रात तलैया इलाके स्थित इस्लामनगर में भीड़ हटाने पहुंची पुलिस पर बाहर घूम रहे कुछ हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. रात करीब साढ़े दस बजे एक बदमाश ने अपने दर्जनभर साथियों के साथ मिलकर छह पुलिस कर्मियों पर हमला किया. पुलिस ने इन लोगों को बाहर घूमने से रोका था. इस पर तीन बदमाशों ने दो पुलिस कर्मियों पर चाकू चला दिया. एक पुलिसकर्मी के हाथ में तो दूसरे के कंधे में चोट लगी है. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घायलों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

फर्जी डॉक्टर बनकर आइसोलेशन वार्ड में घुस आए दो युवक, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

इस मामले को लेकर तलैया थाना टीआई डीपी सिंह के अनुसार शाहिदिया स्कूल के पीछे रात में 15 से 20 लोग समूह में घूम रहे थे. इस दौरान आरक्षक लक्ष्मण यादव और सतीश सिंह ने उनको घर जाने के लिए बोला. जिस पर यह लोग पुलिस से विवाद करने लगे. तभी शाहिद कबूतर, मजिद मामू और मोहसिन कचौड़ी ने मिलकर दोनों पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया. जब तक बाकी पुलिस कर्मी उनके पास मदद करने पहुंचते, आरोपित हमला कर भागने में कामयाब हो गए. जहां पुलिस कर्मियों पर हमला किया गया है. वह इलाका कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है. एक जमाती यहां कोरोना संक्रमित मिला था. तीनों आरोपित बदमाश हैं. उनका पुराना अपराधिक रिकॉर्ड भी है. उनके साथ घूम रहे 15 लोगों की तलाश की जा रही है. 

कोरोना पर रघुराम राजन का बड़ा बयान, सरकार को दे डाली बड़ी नसीहत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले इंदौर में कुछ दिनों पहले कोरोना संदिग्ध की जांच के लिए गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लोगों ने पथराव किया था. स्वास्थ्यकर्मी जान बचाकर भागे. उपद्रवियों ने बैरिकेड्स भी तोड़ दिए. पुलिस ने इनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया. जांच टीम में दो महिला डॉक्टर भी शामिल थीं. बाद में 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की.

कोरोना पर प्रियंका गाँधी का ट्वीट, कहा-इससे बचने का एक ही रास्ता

मौलाना साद पर पुलिस का शिकंजा, क्राइम ब्रांच ने जारी किया दूसरा नोटिस

रांची: हिंदपीढ़ी में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, इलाके में 'नो मूवमेंट आर्डर' जारी

 

Related News