फर्जी डॉक्टर बनकर आइसोलेशन वार्ड में घुस आए दो युवक, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

Apr 06 2020 09:05 PM
फर्जी डॉक्टर बनकर आइसोलेशन वार्ड में घुस आए दो युवक, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

गया: रविवार की रात दो संदिग्ध युवक बिहार के गया स्थित अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (ANMCH) की सुरक्षा को धता बताते हुए घुस आए और कोरोना वायरस संक्रमितों के लिए बने आइसोलेशन वार्ड तक जा पहुंचे. आरोप है कि ये सीधे कोरोना संक्रमित मरीज के निकट चले गए. इस सूचना के बाद अस्पताल में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई. इस मामले की एक FIR दर्ज कर ली गई है.

पुलिस के अनुसार, दो व्यक्ति चिकित्सक की वेशभूषा में आइसोलेशन वॉर्ड में पहुंच गए और कोरोना पॉजिटिव लोगों से बात की. सूत्रों का कहना है कि इन लोगों ने एक मरीज को कोई दवा भी खिलाई है. बाद में जब मरीजों को संदेह हुआ तब बाहर से आए लोगों से पूछताछ की गई. इस दौरान एक शख्स तो फरार होने में सफल रहा, किन्तु दूसरे व्यक्ति को दबोच लिया गया.

मेडिकल थाना के प्रभारी फहीम आजाद ने सोमवार को मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एनएमसीएच प्रशासन द्वारा मेडिकल थाना में एक FIR दर्ज कराई गई है. उन्होंने कहा कि पकड़ा गया शख्स वीरेंद्र चौधरी स्थानीय एक निजी अस्पताल में कार्यरत है. इसे भी एहतियातन क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया है तथा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कोरोना-5G कॉन्सपिरेसी थ्योरी के बारे में जानिए पूरी बात

जाती-धर्म को भूल जाएं, एकसाथ लड़ेंगे, तभी कोरोना से जीतेंगे- राहुल गाँधी

सोने के आयात में रिकार्ड गिरावट, जानें क्या है कारण