कोरोना पर प्रियंका गाँधी का ट्वीट, कहा-इससे बचने का एक ही रास्ता

कोरोना पर प्रियंका गाँधी का ट्वीट, कहा-इससे बचने का एक ही रास्ता

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का दूसरा चरण आरंभ हो चुका है. इस बीच विपक्ष की तरफ से लगातार कोरोना वायरस के टेस्ट की कम संख्या पर सवाल उठाए जा रहे हैं. सोमवार को एक बार फिर कांग्रेस कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार से सवाल किया है.

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने का एकमात्र रास्ता ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग है. तभी हम संक्रमित व्यक्ति का ट्रीटमेंट कर सकते हैं. ज्यादा से ज्यादा टेस्ट करो, ट्रीट करो-यही हमारा मंत्र होना चाहिए. आप सबसे मेरी गुज़ारिश है-ज्यादा टेस्टिंग के लिए आवाज उठाइए.’ शेयर किए गए वीडियो में प्रियंका वाड्रा ने कहा कि हम लॉकडाउन के दूसरे चरण में पहुंच रहे हैं, ऐसे में इस समय कोरोना वायरस के टेस्ट की संख्या बढ़ाने की आवश्यकता है.

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने कहा कि अधिक टेस्ट करने से हमें संक्रमित लोगों की संख्या पता करने में सहायता मिलती है, ताकि हम उसका उपचार कर सकें. इसी के साथ प्रियंका ने वीडियो में साउथ कोरिया और इटली का उदाहरण दिया, जहां टेस्ट करने की संख्या में बड़ा फर्क है.

 

जाती-धर्म को भूल जाएं, एकसाथ लड़ेंगे, तभी कोरोना से जीतेंगे- राहुल गाँधी

एक ही झटके में ख़त्म होगा लॉकडाउन ! तैयारी में जुटी मोदी सरकार

कोरोना से अपने लोगों को बचाने के लिए खुद मैदान में उतरे ये PM, दुनिया कर रही सलाम