रांची: हिंदपीढ़ी में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, इलाके में 'नो मूवमेंट आर्डर' जारी

Apr 06 2020 07:35 PM
रांची: हिंदपीढ़ी में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, इलाके में 'नो मूवमेंट आर्डर' जारी

रांची: झारखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 4 पर पहुंच गई है. सोमवार को रांची के हिंदपीढ़ी इलाके, जहां से पहली कोरोना पॉजिटिव महिला पाई गई थी, वहीं से एक और मरीजसामने आया,  है जिसकी जांच रिर्पोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इसके बाद से ही प्रशासन और भी अधिक मुस्तैद हो गया है.

रांची के उपायुक्त और एसएसपी ने प्रेस वालों को जानकारी देते हुए बताया है कि हिंदपीढ़ी में दूसरा कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद ज़िला प्रशासन सख्त हो गया है. पूरे इलाके को 72 घंटे तक सील कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में मूवमेंट की इजाजत नहीं दी जाएगी. पूरे क्षेत्र में धारा 144 के तहत ऑर्डर जारी कर दिया गया है. सारे एंट्री और एग्जिट प्वाइंट बंद कर दिए गए हैं.

इसके साथ ही घर से बाहर ना निकलने का आदेश भी जारी कर दिया गया है. इसके लिए सभी तैयारियां भी कर ली गई हैं. आवश्यक  सामानों की घरों तक होम डिलीवरी की जाएगी. इस काम के लिए पर्याप्त मात्रा में वॉलिंटियर्स नियुक्त किए जा रहे हैं. उपायुक्त ने आगे कहा है कि यदि ऐसे में कोई बाहर सड़कों पर पकड़ा गया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी. संभव है कि उसे जेल भी भेज दिया जाए.

कोरोना के कहर में मिली बड़ी राहत, इस बैंक ने लोन किया सस्ता

सोने के आयात में रिकार्ड गिरावट, जानें क्या है कारण

नहीं रहे मशहूर हल्दीराम भुजियावाला के मालिक महेश अग्रवाल