गजब ढा रही है प्रदेश की लंगड़ी सरकार : शिवराज

शिवपुरी : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने विजय संकल्प यात्रा के तहत बुधवार को ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र के बैराड़ व भितरवार और भिंड-दतिया लोकसभा क्षेत्र के दतिया में आमसभा को संबोधित किया। बैराड़ कस्बे में दोनों नेताओं के भाषणों में पोहरी विधानसभा सीट हारने की टीस कई बार उभरी। 

राहुल पर भाजपा का तीखा प्रहार, कहा- आपके दादा ने ही चीन को तोहफे में दी थी UNSC की सीट

लंगड़ी सरकार गजब ढा रही है 

जानकारी के अनुसार प्रदेश पूर्व सीएम शिवराज ने भाषण की शुरूआत, बीच और अंत में पोहरी सीट हारने का तीन बार जिक्र किया। पूर्व विधायक प्रहलाद भारती को सीधा-सादा बताते हुए शिवराज सिंह ने पोहरी-बैराड़ में उंगलियों पर एक-एक उपलब्धियां गिनाईं। फिर लोगों से पूछते हुए बोले कि ईमानदारी से मुझे बताना कि जितने विकास के काम पोहरी-बैराड़ के लिए शिवराज चौहान और भाजपा सरकार ने किए, क्या कभी कांग्रेस ने किए थे। थोड़ी सी कसर यहां भी रह गई, अगर थोड़े-थोड़े और मिल जाते, तीन ही सीट की तो कसर थी। लेकिन बन गई सरकार! बनी लंगड़ी लेकिन गजब ढा रही।

गहलोत बोले- कांग्रेस सरकार के समय 15 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन कभी इसकी चर्चा तक नहीं की

तोमर ने गिनाए क्षेत्र के विकास 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दतिया में शाम को रोड शो और आम सभा हुई। यहां पर पूर्व सीएम सिंह और केंद्रीय मंत्री तोमर के अलावा पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी सभा को संबोधित किया। इसी के साथ सांसद नरेंद्र सिंह तोमर ने क्षेत्र के विकास गिनाते हुए कहा कि हमारी कोई गलती रही होगी। इसलिए पोहरी विधानसभा क्षेत्र में  भारतीय जनता पार्टी नहीं जीत पाई। विधानसभा चुनाव में शिवराज सिंह के नेतृत्व में भाजपा का वोट बढ़ा।

इमरान पर टूटा सुषमा का कहर, कहा अगर इतने उदार हैं आप तो सौंप दें मसूद अज़हर

राहुल गाँधी का विवादित ट्वीट, कहा- चीन से डरते हैं पीएम मोदी

VIDEO: जब ऑटोवाले ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया 'कलयुग का भगवान'

Related News