Motorola Moto E6 स्मार्टफोन होगा दमदार, फीचर हुए लीक

भारत में Motorola ने हाल ही में  Moto G7 और Motorola One स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. E सीरीज के अगले स्मार्टफोन Motorola अब अपने  Motorola Moto E6 को जल्द लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन की कुछ जानकारियां फिलहाल लीक हो गई हैं. हालांकि, कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की कोई आधाकारिक जानकारी नहीं मिली है. लीक्ड रिपोर्ट की मानें तो Motorola Moto E6 में 5.45 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है, और इसे बजट रेंज में ही लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर के बारे मे विस्तार से जानकारी हम आगे देने जा रहे है.

अब आपके पसंदीदा चैनल होंगे जेब में, लॉन्च हुए पॉकेट सेट टॉप बॉक्स

पिछले साल अप्रैल में Motorola E सीरीज का लॉन्च हुआ है. स्मार्टफोन Motorola Moto E5 को भी 7,000 रुपये के बजट रेंज में लॉन्च किया गया था. इस सीरीज के नए मॉडल के अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा. इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा फोन के फ्रंट और बैक में सिंगल कैमरा दिया जा सकता है. रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा और फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.

BSNL यूजर को हुई असुविधा, ऑनलाइन नहीं कर पाएंगे मिनिमम रिचार्ज

अगर बात करें स्मार्टफोन Moto E5 के फीचर्स के बारें मे तो इसमें 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर के साथ आता है. इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. और एंड्रॉइड ओरियो 8.0 पर यह डिवाइस काम करता है.

Google Play स्टोर का बदलेगा अवतार, वीडियो प्रीव्यू फीचर में हो सकता है बदलाव

रियलमी ने बनाया गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, पढ़ें रिपोर्ट

यह कूलर पूरे घर को कर सकता है ठंडा, विंडो स्टाइल मॉडल में उपलब्ध

Related News