जब श्रद्धांजलि सभा में पहुंच गया बंदर, महिलाओं के साथ करने लगा यह काम

हाल ही में एक घर में एक व्यक्ति की मौत के बाद आयोजित श्रृद्धांजलि सभा के दौरान एक बंदर की मौजूदगी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. बता दें कि यहां सभी को एक भावुक करने वाला पल था और अब बंदर का सोशल मीडिया पर वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. 

ख़ास बात यह है कि बंदर श्रद्धांजलि सभा में रो रही महिला को सांत्वना दे रहा है और उनके आंसू पोंछता हुआ भी नजर आ रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह खुद भी भावुक हुए जा रहा है. बंदर के सादगी पर हर कोई स्तब्ध है. बता दें कि यह घटना कर्नाटक में गडाग जिले के नारगुंड इलाके की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक़, यहां पर 80 वर्ष के एक व्यक्ति के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए जब उनके रिश्तेदार और करीबी लोग एक साथ एकत्रित हुए तो वहां एक बंदर भी आ पहुंचा और उसके कारनामे को देखर हर कोई हैरान था. फ़िलहाल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई महिलाओं के बीच एक बंदर भी बैठा हुआ नजर आ रहा है और महिलाऐं रट हुए नजर आ रही है, जबकि बंदर उन्हें सांत्वना देता हुआ नजर आ रहा है. साथ ही बंदर एक महिला को बड़े प्यार से गले लगाता है और उसके आंसू भी पोंछता हुआ नजर आ रहा है. 

इस अस्पताल में मरीज को लाया जाता है कार में, कुछ ऐसी है व्यवस्था

28 साल से कोमा में थी माँ, होश आया तो...

यहां लड़कियों को बिना कपड़ों के देवी बना कर पूजा जाता है, 15 दिन चलता है ये काम

इन माँ बेटे की अजीब है कहानी है, लोग देखते ही पड़ जाते हैं पीछे

Related News