इन माँ बेटे की अजीब है कहानी है, लोग देखते ही पड़ जाते हैं पीछे
इन माँ बेटे की अजीब है कहानी है, लोग देखते ही पड़ जाते हैं पीछे
Share:

अक्सर माँ और बेटी एक जैसी ड्रेस पहनती हैं. ऐसा आजकल ट्रेंड में हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे माँ और बेटे की बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप भी जानकर हैरान रह जायेंगे. आज हम आपकी मुलाकात कराएंगे मां बेटे की एक ऐसी जोड़ी से जो अक्सर मैंचिंग कपड़े में नजर आते हैं. पाथ्रापोल और ली पुइंगबुनप्रा दोनों को ही फैशन से बहुत प्यार है. यह मां बेटे की जोड़ी थाइलैंड के बैकॉक में रहती है. 

दरअसल, आपको जानकर हैरानी होगी कि 6 साल पहले मां बेटे ने एक साथ मैचिंग कपड़े पहनने शुरू किया था. पहली तस्वीर मां बेटे की जोड़ी ने इंस्टाग्राम पर डाली थी. मैचिंग कपड़े पहनने से पहले इन लोगों ने कभी सोचा नहीं था कि दोनों की जोड़ी को इतना ज्यादा पसंद किया जाएगा. इंटाग्राम पर इन्हें 1.3 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं. दुनिया में मां बेटे की यह सबसे स्टाइलिश जोड़ी मानी जाती है. इन दोनों को देखते ही लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उत्सुक हो जाते हैं. 

पाथ्रापोल और उनकी मां को देखकर आपको यह लग रहा होगा कि यह फोटो खिंचवाने के बहुत शौकिन हो तो आप ऐसा गलत सोच रहे हैं क्योंकि पाथ्रापोल की मां पिछले  तीन दशकों से कुछ पुराने कपड़े संभाल कर रखी है जिससे वह अपना काम चला रही हैं. इसके अलावा पाथ्रापोल कहते हैं हम कभी भी फोटोशूट प्लान नहीं करते हैं हमारा जब भी मन करता है हम फोटो क्लिक करवा लेते हैं. दोनों कहते हैं हमें फैशन पसंद है हम इसे खूब एंजॉय करते हैं. 

इस मंदिर में चढ़ती है बकरे की बलि, लेकिन फिर होता है ये चमत्कार

कैमरा देख झट से आजाता है गोरिल्ला, चढ़ रहा सेल्फी का खुमार

इस गांव में मिला एलियन, सच्चाई जानी तो रह गए सभी हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -