'सेक्सी भाभी' बनकर फिर फैंस को घायल करने आ गईं मोनालिसा

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा अपनी एक्टिंग के लिए तो हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहकर हर थोड़े दिन में अपने फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. मोनालिसा को उनके फैंस सबसे ज्यादा साड़ी में पसंद करते है और मोनालिसा भी कभी अपने फैंस को दुखी नहीं करती हैं और उनके लिए वो हर थोड़े दिन में साड़ी में फोटो शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया है.

अपन नए शो के लिए मोनालिसा ने लिया इतना बड़ा फैसला

मोनालिसा ने अलग-अलग रंगों की साड़ी पहनकर बेहद खूबसूरत पोज़ दिए है. हर फोटो में मोनालिसा का हॉट अवतार नजर आ रहा है. वैसे मोनालिसा साड़ी में बहुत जंचती हैं और इसलिए ही वो हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साड़ी में फोटो में भी शेयर करती ही रहती हैं. इस बार भी मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को खूबसूरत तस्वीरों से ही भर दिया है.

'नजर' के नए प्रोमो में दिखा डायन मोनालिसा का खौफनाक अवतार

फैंस तो मोनालिसा के इस लुक को देखकर भी हैरान हो गए है और उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. मोनालिसा ने कुछ फोटो काले रंग की साड़ी में शेयर किए है तो कुछ नीले रंग की साड़ी में लेकिन सभी में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इंस्टाग्राम पर ही मोनालिसा के 9 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

मोनालिसा को लाल साड़ी में देखकर फैंस हुए घायल

मोनालिसा स्टार प्लस के नए शो 'नजर' में एक डायन का किरदार निभा रहीं हैं. सोमवार से ही उनके इस शो की शुरुआत हुई है और उनके डायन वाले किरदार ने दर्शकों का दिल जीत है. पहले दिन मोनालिसा के शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

एका भी पढ़ लीजिये...

'नजर' से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

मोनालिसा की हॉटनेस के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Related News