संघ प्रमुख मोहन भागवत ने पाक पीएम इमरान खान की बोलती बंद करने के लिए कही ये जबरदस्त बात

मंगलवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए संघ को कोसा जा रहा है. पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री ने भी यही सीख लिया है. यही नहीं उन्‍होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्‍छेद-370 हटाने के लिए मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार में जन भावनाओं का सम्मान करने का साहस है जिस कारण वह अपने लक्ष्य में सफल हुए है.

तुर्की को अमेरिका की चेतावनी, कहा- बर्बाद कर देंगे अर्थव्यवस्था

अपने बयान में आगे संघ प्रमुख ने इमरान खान पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि राष्ट्र तरक्‍की न करे. उन्‍हें भारत की कामयाबी भी रास नहीं आ रही है. ऐसे लोगों की ओर से कहा गया कि संघ की स्थापना हिटलर द्वारा प्रतिपादित सिद्धांतों पर की गई थी. वे लोग संघ के बारे में बिना जानकारी के कुप्रचार करते हैं. इमरान खान भी यह बात सीख गए हैं. यह उनकी कुटिल मानसिकता को दिखाता है.

बीड़ रैली में बोले अमित शाह, कहा- वंचितों और ओबीसी समाज के लिए काम कर रही मोदी सरकार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके अलावा संघ प्रमुख ने कहा कि भारत को बढ़ता देख कुछ लोगों में खौफ पैदा हो रहा है. ऐसी शक्तियां भारत को शक्ति से संपन्न नहीं होने देना चाहती हैं. हमारी सीमाओं पर सुरक्षा सतर्कता पहले से बेहतर हुई है. देश में आतंकी हमलों में कमी आई है. यही नहीं उग्रवादियों के आत्मसमर्पण की संख्या भी बढ़ी है. हमारी सेना की तैयारी, हमारे शासन की सुरक्षा नीति तथा हमारे अंतरराष्ट्रीय राजनीति में कुशलता की स्थिति बेहतर हुई है. जो की पूरे देश के लिए बड़ी सफलता है.

मोदी सरकार ने नहीं दी केजरीवाल को डेनमार्क जाने की अनुमति, सांसद संजय सिंह ने साधा निशाना

मछली बेचने वाले से प्रभावित हुए खेल मंत्री किरण रिजिजू, शेयर किया वीडियो

बिलावल भुट्टो का बड़ा बयान, कहा- इस साल के आखिर तक इमरान को भेज देंगे घर

Related News