मेघालय कोयला खदान : निकालते समय सेना से छूट गया, एक खनिक का विघटित शव

शिलॉन्ग : अवैध कोयला खदान से खनिकों को बाहर निकालने का काम भारतीय नौसेना कर रही है। इस खदान में पिछले साल दिसंबर से खनिक फंसे हुए हैं। डर है कि सभी की मौत हो चुकी है। पूर्वी जयंतिया हिल्स से एक खनिक के विघटित शव को निकालते समय वह सेना से छूट गया। 

अटैक आने के बाद ICU से बाहर आया ‘ससुराल सिमर का’ का ये एक्टर

ऐसे हाथ से छूटा शव

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को रिमोट ऑपरेटिड अंडरवाटर व्हीकल के जरिए नौसेना खनिक के शव को निकाल रही थी तभी उसकी पकड़ ढीली हो गई। बुधवार को कई बार कोशिश करने के बावजूद उस शव का कुछ पता नहीं लग पाया। आरओवी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकता है। बता दें हफ्ते की शुरुआत में राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एक रिपोर्ट जमा करवाई थी। जिसमें उसने कहा था कि खोपड़ी, कलाई और पैर शरीर को दोबारा प्राप्त करने की शुरुआती कोशिशों के दौरान विघटित हो गए हैं। 

करणी सेना से कभी माफ़ी नहीं मांगेंगी कंगना, दिया करारा जवाब

इस कारण आ रही समस्या 

जानकारी के लिए बता दें बचाव कार्य के आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया, 'भारतीय नौसेना ने आरओवी के जरिए आज खदान के अंदर अपना काम शुरू किया जिससे कि उन अवशेषों का पता लगाया जा सके जो कल आरओसी से ऊपर खींचने के दौरान छूट गए थे। पाइप, केबल, डेबरिस की मौजूदगी के कारण शरीर का पता लगाने की कोशिशें अभी तक सफल नहीं रही हैं।

अगर मीरा नहीं होती तो शाहिद इनसे करते शादी

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं ईशान खट्टर, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

रजनीकांत की बेटी करने जा रही हैं शादी, इस दिन बंधेंगी बंधन में

Related News